Goa Election Result 2022 Reaction: गोवा में सीएम पद को लेकर बोले बीजेपी नेता- मुझे नहीं पता, यह एक संवेदनशील प्रश्न है

Goa Election Result 2022 Reaction: बता दें कि विश्वजीत राणे गोवा सरकार में मंत्री हैं। अभी तक बीजेपी ने गोवा में सीएम पद के नाम का ऐलान नहीं किया है।

0
433
Goa Election Result 2022 Reaction
Goa Election Result 2022 Reaction

Goa Election Result 2022 Reaction: गोवा में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनती नज़र आ रही है। प्रमोद सावंत Sanquelim सीट से जीत दर्ज करते नज़र आ रहे है। वहीं प्रमोद सावंत एक बार फिर गोवा से सीएम पद से उम्मीदवार होंगे या नहीं यह सवाल सभी को परेशान कर रहा है, यह भी कहा जा रहा है कि प्रमोद को टक्कर देते हुए बीजेपी का एक खेमा विश्वजीत राणे के समर्थन में भी है।

बता दें कि फिलहाल विश्वजीत राणे गोवा सरकार में मंत्री हैं। अभी तक बीजेपी ने गोवा में सीएम पद के नाम का ऐलान नहीं किया है वहीं दूसरी तरफ जब विश्वजीत राणे से सीएम पद के बारे में बात की गई तो विश्वजीत राणे ने कहा कि “मुझे नहीं पता, यह एक संवेदनशील प्रश्न है।”

Goa Election Result 2022 Reaction: प्रमोद सावंत ने कहा – मैं कम अंतर से जीता हूं, लेकिन हम बहुमत से जीत रहे हैं

बता दें कि Sanquelim सीट से सीएम प्रमोद सावंत (Pramod Sawant)ने चुनाव में जीत दर्ज करने पर कहा कि “यह मेरे लिए बहुत चुनौतीपूर्ण था क्योंकि मैं पूरे राज्य में प्रचार कर रहा था लेकिन अपने निर्वाचन क्षेत्र तक नहीं पहुंच सका”, मैं कम अंतर से जीता हूं, लेकिन हम बहुमत से जीत रहे हैं, यह एक बड़ी बात है। 20 सीटों की पुष्टि, 3 ने उनको समर्थन देने की पुष्टि की है।

Goa Election Result 2022 Reaction
Goa Election Result 2022 Reaction

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here