Goa Election Result 2022 Reaction: Pramod Sawant ने गोवा में जीत का किया दावा, कहा- अब की बार 22 पार का नारा पूरा होता नज़र आ रहा है

Goa Election Result 2022 Reaction: गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि हमने जो विकास किया इसलिए जनता ने हमें फिर से चुना है। जनता के साथ पार्टी ने भी हम पर विश्वास दिखाया।

0
355
Pramod Sawant
Pramod Sawant

Goa Election Result 2022 Reaction: गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने गोवा में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने का दावा किया है। प्रमोद सावंत ने कहा कि गोवा में बीजेपी ही जीतने वाली है इसके लिए उन्होंने रोडमैप भी बता दिया है। पत्रकारों से बातचीत में सीएम ने कहा कि हमारी सरकार बन रही है। हम लोग निर्दलीय विधायकों और महाराष्ट्रवादी गोमंतक पार्टी (MGP) को साथ लेकर चलेंगे।

Goa Election Result 2022 Reaction: प्रमोद सावंत ने कहा- जनता ने पार्टी पर भरोसा दिखाया है

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि हमने जो विकास किया इसलिए जनता ने हमें फिर से चुना है। जनता के साथ पार्टी ने भी हम पर विश्वास दिखाया। हमने पार्टी का भरोसा बरकरार रखा है। हमने जो नारा दिया था कि अब की बार 22 पार वो अब गोवा में पूरा होता नजर आ रहा है।

Goa Election Result 2022 Reaction
Goa Election Result 2022 Reaction

बता दें कि शुरूआती रूझानों में Sanquelim सीट से सीएम प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) 4 हजार मतों से पीछे चल रहे थें। वहीं बहुत जल्द ही उन्होंने इस आकड़े पर जीत दर्ज कर ली है। 2 बजे तक आए रूझानों के मुताबिक सीएम 300 मतों से आगे चल रहे हैं, वहीं कांग्रेस के धर्मेश सगलानी पीछे चल रहे हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here