Home Tags Goa cm

Tag: goa cm

“गोवा में बाहरी मजदूर करते हैं सबसे अधिक अपराध”, बोले CM...

0
Pramod Sawant:गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने प्रवासी मजदूरों को लेकर एक एक बयान दिया है। उनका यह बयान अब सुर्खियों में है।

Goa Politics: गोवा कांग्रेस में घमासान, Michael Lobo को नेता प्रतिपक्ष...

0
Goa Political Crisis Update:महाराष्ट्र के बाद गोवा में राजनीतिक संकट गहराता दिखाई दे रहा है। एक तरफ जहां खबर आ रही है कि गोवा कांग्रेस के 11 में से 6 से 10 विधायक बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

Pramod Sawant गोवा के मुख्यमंत्री बने रहेंगे, बीजेपी विधायकों ने चुना...

Pramod Sawant गोवा के मुख्यमंत्री बने रहेंगे। सोमवार को गोवा में बीजेपी विधायकों ने प्रमोद सावंत को अपना नेता चुना।

Goa Election Exit poll: देखिए गोवा में कौन बनाएगा सरकार?

0
Goa Election Exit poll: उत्तर प्रदेश, पंजाब, गोवा, उत्तराखंड और मणिपुर के एग्जिट पोल के नतीजे आज यानी 7 मार्च को जारी कर दिए गए हैं।

Arvind Kejriwal ने कहा-किसी पार्टी को आपसे मतलब नहीं, उन्हें केवल...

0
दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal गोवा में होने वाले अगले साल के विधानसभा चुनाव के लिए अभी से जमकर प्रचार करने लगे हैं। गोवा में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक संबोधन में कहा कि हमारी पार्टी गोवा विकास के लिए प्लान तैयार कर रही कि जब हमारी सरकार बनेगी तो हम क्या करेंगे और किसी पार्टी को आपसे मतलब नहीं, उन्हें केवल गोवा को लूटने से मतलब है। हमारी सरकार बनेगी तो हम गृह आधार योजना में अभी जो डेढ़ हज़ार मिल रहा है उसे बढ़ाकर ढाई हज़ार महीना करेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!