Home Tags Arvind Kejriwal Tweet

Tag: Arvind Kejriwal Tweet

AAP के मंत्री Gopal Rai बोले- कार्यक्रम में पुलिस ने CM...

0
Gopal Rai: दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि असोला भाटी में दिल्ली सरकार की ओर से कार्यक्रम का आयोजन होने वाला था।

Arvind Kejriwal ने कहा-किसी पार्टी को आपसे मतलब नहीं, उन्हें केवल...

0
दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal गोवा में होने वाले अगले साल के विधानसभा चुनाव के लिए अभी से जमकर प्रचार करने लगे हैं। गोवा में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक संबोधन में कहा कि हमारी पार्टी गोवा विकास के लिए प्लान तैयार कर रही कि जब हमारी सरकार बनेगी तो हम क्या करेंगे और किसी पार्टी को आपसे मतलब नहीं, उन्हें केवल गोवा को लूटने से मतलब है। हमारी सरकार बनेगी तो हम गृह आधार योजना में अभी जो डेढ़ हज़ार मिल रहा है उसे बढ़ाकर ढाई हज़ार महीना करेंगे।

Yamuna की सफाई के लिए Arvind Kejriwal ने Delhi की जनता...

0
यमुना (Yamuna) की सफाई पर दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार (Arvind Kejriwal Government) चारों तरफ से घिरी हुई है। छठ पूजा (Chhath Puja) के बाद दिल्ली की यमुना की जो तस्वीर सामने आई है, उसे लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) अरविंद केजरीवाल पर हमलावर है। बीजेपी का कहना है कि यमुना नदी में 80 फीसदी गंदगी सीधे दिल्ली से जाती है। बीजेपी का यह भी कहना है कि केंद्र ने दिल्ली सरकार को STP के लिए ₹2409Cr दिए थे जो आज तक नहीं लगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!