Delhi High Court: केजरीवाल आवास पर हमले के मामले में कोर्ट ने दिया निर्देश, Delhi Police 30 मई तक दाखिल करे Status Report

Delhi High Court:पुलिस ने मुख्यमंत्री के आवास की सुरक्षा पर जानकारी देते हुए कोर्ट को बताया कि आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मुख्यमंत्री के आवास पर 22 से 23 सुरक्षाकर्मियों की तैनाती भी कर दी गई है।

0
181
Delhi News
Delhi News

Delhi High Court:दिल्ली पुलिस की ओर से मामले में स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने के लिए हाईकोर्ट से और समय दिए जाने की मांग की गई। दिल्‍ली पुलिस ने कहा कि रिपोर्ट तैयार की जा रही है।पुलिस ने मुख्यमंत्री के आवास की सुरक्षा पर जानकारी देते हुए कोर्ट को बताया कि आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मुख्यमंत्री के आवास पर 22 से 23 सुरक्षाकर्मियों की तैनाती भी कर दी गई है।सड़क के दोनों तरफ गेट लगाने के लिए RWA से बात की जा रही है।

Delhi High Court
Delhi High Court

Delhi High Court: धारा 144 लगाने का सुझाव

सिविल लाइंस मेट्रो स्टेशन के पास किसी भी तरह की सभा या विरोध प्रदर्शन की इजाजत नहीं दिए जाने की बात कोर्ट को बताई।वरिष्ठ वकील राहुल मेहरा ने सुझाव देते हुए कहा कि राष्ट्रपति भवन की तरह दिल्ली मुख्यमंत्री आवास के चारों तरफ धारा 144 लगाई जा सकती है।

Delhi high Court
Delhi Police

हाईकोर्ट ने कहा पहले दिल्ली पुलिस अपना हलफनामा दाखिल करे फिर देखेंगे। दिल्ली पुलिस की मांग पर दिल्ली हाईकोर्ट ने 30 मई तक का समय हलफनामा दाखिल करने के लिए समय दे दिया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here