Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में ‘तहलका’ मचाने आ रहा ये मशहूर यूट्यूबर, ‘बिग बॉस 17’ में एंट्री कंफर्म!

Bigg Boss 17: कंट्रोवर्शियल शो की लिस्ट में शुमार 'बिग बॉस' के सीजन 17 का आगाज महज कुछ ही दिनों में होने जा रहा है...

0
114
Bigg Boss 17
Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: कंट्रोवर्शियल शो की लिस्ट में शुमार ‘बिग बॉस’ के सीजन 17 का आगाज महज कुछ ही दिनों में होने जा रहा है। एक्टर सलमान खान ही हर बार की तरह इस बार भी आपको ये शो होस्ट करते नजर आएंगे। ‘बिग बॉस 17’ के कुछ प्रोमो भी जारी हो चुके हैं। इस बात का अंदाजा लगा पाना मुश्किल नहीं है कि इस बार शो में बहुत कुछ खास होने वाला है। बता दें, अबतक ‘बिग बॉस 17’ के लिए कई नाम सामने आ चुके हैं, जिसमें कुछ यूट्यूबर्स के नाम भी शामिल हैं। इसी बीच इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है।

FotoJet 2023 10 10T164115.015
Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: सलमान के शो में आएंगे ये यूट्यूबर?

‘बिग बॉस सीजन 17’ के लिए अरमान मलिक, पायल मलिक, कीर्ति मेहरा जैसे यूट्यूबर्स का नाम सामने आया है। वहीं, इस सूची में एक और मशहूर नाम शामिल हो गया है। एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि इसमें तहलका भाई उर्फ सनी आर्या हिस्सा लेने जा रहे हैं। सनी, ‘तहलका प्रैंक’ नाम का यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं।

कौन हैं तहलका भाई?

तहलका प्रैंक एक यूट्यूबर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं। इनके यूट्यूब पर 3.69 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। तो इंस्टाग्राम पर 691K फॉलोवर्स हैं। इसके अलावा ये तीन और इंस्टा अकाउंट्स हैं। एक का नाम तहलका भाई है, जिसके 79.4K फॉलोवर्स हैं। दूसरा हेल्पिंग सनी आर्या है, जिस पर 1930 फॉलोवर्स हैं और तीसरे का नाम सनी आर्या है, जिस पर 52.9K फॉलोवर्स हैं। इन चारों अकाउंट्स पर ये अपने प्रैंक वीडियोज और समाज सेवा से जुड़ी चीजें शेयर करते रहते हैं।

वहीं, यूट्यूब चैनल भी इनके दो और हैं। एक का नाम तहलका भाई है, जिसके 805K सब्सक्राइबर्स हैं और दूसरे का नाम तहलता और बुग्गु की जोड़ी है, जिस पर 273K सब्सक्राइबर्स हैं। इन सभी पर वो कंटेंट क्रिएट करते हैं। इससे ये साफ है कि ये एल्विश यादव और अभिषेक मल्हन से भी कई कदम आगे हैं। उनसे ज्यादा पॉपुलर हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here