Australia ने Sri Lanka के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान, वार्नर और मार्श टीम से बाहर

0
256
Australia
Australia

Australia ने Sri Lanka के खिलाफ फरवरी में होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया को श्रीलंका की मेजबानी करनी है। इस सीरीज में 5 टी20 मुकाबले खेले जाएंगे। इस सीरीज में 11 से 20 फरवरी के बीच सिडनी, कैनबरा और मेलबर्न में खेले जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया ने इस सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है लेकिन उस टीम सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और मिचेल मार्श को शामिल नहीं किया गया है।

Australia ने की टीम की ऐलान

20211114 225346
Australia

इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया के कोच समेत सहयोगी स्टाफ को भी छुट्टी दी गई है। ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच लैंगर सहित अन्य सहयोगी स्टाफ इस दौरान छुट्टियों पर हैं। उनकी गैर मौजूदगी में एंड्रयू मैकडोनाल्ड टीम के मुख्य कोच होंगे। ऑस्ट्रेलिया को टी20 विश्व कप में जीत की अहम भूमिका निभाने वाले वार्नर और मार्श को इस सीरीज के लिए बाहर रखा गया है। चोटिल तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड इस सीरीज में वापसी कर रहे हैं।

श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम : एरॉन फिंच (कप्तान), स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, एश्टन एगर, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, मोइजेस हेनरिक्स, जोश इंगलिस, बेन मैकडरमोट, ग्लेन मैक्सवेल, झाय रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, एडम जाम्पा।

संबंधित खबरें:

Legends League Cricket में इमरान ताहिर ने बल्ले से मचाया तहलका, इंडिया महाराजा की टीम हारी

IND vs SA: South Africa की टीम पर आईसीसी ने लगाया जुर्माना, दूसरे वनडे मैच में खिलाड़ियों को मिली सजा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here