Home Tags Rajkummar rao wife

Tag: rajkummar rao wife

Badhaai Do Trailer out: ‘बधाई दो’ का ट्रेलर आउट, Rajkummar...

0
राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।

Rajkummar Rao और Bhumi Pednekar की फिल्म ‘Badhaai Do’ का ट्रेलर...

0
बॅालीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपनी अपकमिंग फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) को लेकर चर्चा में बने हुए है

Rajkummar Rao और Patralekha ने 11 साल के प्यार के बाद...

0
बॉलीवुड के शानदार एक्टर और ट्रैफिक सिग्नल में जबरदस्त एक्टिंग करने वाली पत्रलेखा ने परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए। दोनों एक दूसरे को पिछले 11 साल से डेट कर रहे थे। इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

रोमांटिक सगाई के साथ शुरू हुआ Rajkumar Rao और Patralekhaa की...

0
राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) आखिरकार इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शनिवार को राजकुमार राव और पत्रलेखा की सगाई हुई। सगाई में रात की थीम सफेद थी। जहां राजकुमार पत्रलेखा को प्रपोज करने के लिए घुटने के बल बैठ गए, और प्रपोज करते हे शादी करने को कहा राजकुमार ने मैचिंग जैकेट और स्पोर्ट्स शूज के साथ सफेद कुर्ता-चूड़ीदार पहना था, वहीं पत्रलेखा ने सफेद ऑफ-शोल्डर गाउन पहना था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!