Rajkummar Rao और Bhumi Pednekar की फिल्म Badhaai Do का धमाकेदार गाना ‘बंदी टोट’ रिलीज

0
346
Rajkummar Rao badhai do
Rajkummar Rao और Bhumi Pednekar की फिल्म Badhaai Do का धमाकेदार गाना 'बंदी टोट' रिलीज

अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘बधाई दो’ (Badhaai Do) का नया गाना ‘बंदी टोट’ (Bandi Tot) रिलीज कर दिया है। राजकुमार राव ने खुद सोशल मीडिया पर यह गाना फैंस के साथ शेयर भी किया है। ये सॅान्ग सुनने में काफी अच्छा लग रहा है। गाने में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही हैं राजकुमार राव इस गाने में अजीबोगरीब डांस करते नजर आए है।

Badhaai Do का नया गाना बंदी टोट आउट

इस गाने को अंकित तिवारी और निकिता गांधी ने आवाज़ दी है जिसकी झलक बधाई दो के ट्रेलर में भी देखने मिली थी। गाने में नवविवाहित जोड़े के जीवन में ‘मिस्ट्री गर्ल’ की एंट्री होती है। गाना मस्ती से भरा हुआ है अगर आप यह गाना सुनेंगे तो अपने आप को थिरकने से नही रोक पाएंगे। आपको बता दें कि ये फिल्म आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की ‘बधाई हो’ की सीक्वल है, जो कि 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार देखने को मिला था।

Badhaai Do
Badhaai Do

वहीं अब बधाई दो में राजकुमार राव और भूमि धमाल मचाने आ रहे हैं। अब देखना ये होगा कि बधाई दो बधाई हो से आगे निकलती है या पीछे। ‘बधाई दो’ का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है, और इसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है। यह फिल्म 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। दरअसल इस फिल्म में बेहद ही अलग मुद्दे को कॉमेडी के तड़के के साथ दर्शकों के बीच लाया गया है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर लेस्बियन के किरदार में नजर आएंगी जो कि लड़को से काफी दूरी बना कर रहती हैं और शादी नहीं करना चाहती हैं पर राजकुमार राव भूमि के प्यार में पड़ जाते हैं।

गौरतलब है कि इस फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा पहले ही हो गई थी। फिल्म निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी ने कहा था कि “जब पारिवारिक मनोरंजन विशेष रूप से कॉमेडी फिल्मों की बात आती है, तो सिनेमा एक आदर्श मंच है क्योंकि उनका पूरे परिवार के साथ आनंद लिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here