होली का त्योहार सभी भारतीयों का पसंदीदा त्योहार होता है साथ ही रंगों के इस जश्न में सभी छोटे से बड़ी हस्ती मग्न हो जाते है। बॉलीवुड में फिल्मी सितारों को होली की मुबारकबाद देते हुए हम सभी ने देखा है पर जब हॉलीवुड का कोई सितारा भारत में मनाए जाने वाले त्योहार की बधाई देता है तो बात कुछ निराली हो जाती है।

हैरी पॉटर फिल्म से मशहूर हुई एमा वॉटसन ने अपने भारतीय फैन्स को होली की बधाई दी। दरअसल एमा वॉटसन की ब्यूटी एंड द बीस्ट फिल्म आने वाली है। डिज्नी की इस फिल्म में एमा डैन स्टीवेंस और ल्यूक इवांस के साथ नजर आएंगी। हॉलीवुड एक्ट्रेस एमा ने वीडियो में कहा कि नमस्ते इंडिया, आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं और साथ ही इस मार्च को ब्यूटी एंड द बीस्ट अपने नजदीकी सिनेमा घरों में देखना न भूले।

एमा की यह फिल्म 17 मार्च को आने वाली है इसलिए एमा ने भारत में अपने फैन्स को होली की बधाई देने के साथ अपनी फिल्म का प्रोमोशन भी कर डाला। वैसे तो 1991 में ब्यूटी एंड द बीस्ट के नाम से एनिमेटेड फिल्म आ चुकी है लेकिन अब उसी को नए रूप में निर्माण किया जा रहा है इस फिल्म में एमा बेली नाम की युवती की भूमिका निभा रही है, जिसे एक बीस्ट उसके पिता की रिहाई के बदले अपने महल में कैद कर लेता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here