भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत के बाद रविवार को उनके स्टार प्रचारक और स्टार ब्रैंड कहे जाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि लोकतंत्र में सरकार बहुमत से बनती है लेकिन चलती सर्वमत से, इसलिए बीजेपी की सरकार बिना कोई भेदभाव किए, सबको साथ लेकर एक नए हिंदूस्तान के निर्माण में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। पीएम ने कहा कि मैं इन पांच राज्यों और विशेष तौर पर यूपी के चुनाव परिणाम को एक नए भारत के नींव के रूप में देखता हूं।

PM Modi said after the bumpers victory, the foundation of youth is New India.प्रधानमंत्री मोदी ने कहा नया भारत 65 प्रतिशत युवाओं के सपनों का भारत है, यह नया इंडिया अभूतपूर्व रुप से जागरुक महिलाओं के सपनों का नया भारत है। यह एक ऐसा नया भारत है जो कुछ पाने की बजाए कुछ करने और अवसर का उपयोग करने की इच्छा रखता है”। यूपी समेत सभी राज्यों में किए अपने वादों को पूरा करने आश्वासन देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि बीजेपी की सरकार उनकी भी है जिन्होंने वोट दिया और उनकी भी है जो सामने खड़े थे। सरकार को भेदभाव करने का हक नहीं होता है। बीजेपी इसे कभी स्वीकार भी नहीं करती है। वोट दिया, नहीं दिया… ये बातें चुनाव नतीजों तक ठीक है लेकिन उसके बाद नहीं ।

पीएम ने कहा कि हमें जितना अवसर मिला है, उसे न्यू इंडिया बनाने के लिए हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।हम सभी लोगों को साथ लेकर 2022 तक न्यू इंडिया बनाने के संकल्प लेकर बढ़ रहे हैं। मैं चुनाव (2019 के लोकसभा चुनाव) के हिसाब से नहीं चलता हूं। मेरे दिमाग में सवा सौ करोड़ लोगों का कल्याण है, इसलिए 2022 तक देश के सपनों को साकार करने के लिए, विकास के आंदोलन में सभी लोगों को जोड़ने के संकल्प के साथ आगे बढ़ने को प्रत्यनशील हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here