NCP सुप्रीमो Sharad Pawar COVID-19 पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से की टेस्ट करवाने की अपील

0
250
Sharad Pawar
Sharad Pawar

Sharad Pawar: देश में कोरोना महामारी का प्रसार लगातार जारी है। खतरनाक वायरस ने इस सप्ताह लोगों की चिंता और अधिक बढ़ा दी है। इसी बीच राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने सोमवार को जानकारी दी कि वो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है। ट्वीट करते हुए शरद पवार ने लिखा कि मैं कोविड पॉजिटिव पाया गया हूं। लेकिन चिंता का कोई कारण नहीं है। मैं अपने डॉक्टर के सुझाए गए उपचार का पालन कर रहा हूं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में रहे हैं, वे खुद का परीक्षण करवाएं और सभी आवश्यक सावधानी बरतें।

महाराष्‍ट्र में गठबंधन सरकार बनवाने में Sharad Pawar की महत्‍वपूर्ण भूमिका थी

Sharad Pawar महाराष्ट्र के प्रमुख नेताओं में से एक हैं। वे भारत के केन्द्रीय मंत्रिमंडल में रक्षामंत्री और कृषि मंत्री रहे हैं। वे महाराष्ट्र राज्य के तीन बार मुख्यमंत्री रहे हैं। वे भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड के अध्यक्ष पद पर भी आसीन रहे हैं। शरद पवार की पार्टी अभी महाराष्‍ट्र की गठबंधन सरकार में शामिल है। महाराष्‍ट्र में शिव सेना के साथ मिलकर सरकार बनवाने में शरद पवार ने महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

देश में दैनिक कोविड पॉजिटिविटी रेट 20 फीसदी के पार

Corona Case in India, Corona Update
corona

स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार को कहा कि भारत में पिछले 24 घंटों में COVID-19 के 306,064 नए मामले और बीमारी से 439 लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही देश में कुल कोविड -19 महामारी से मरने वालों की संख्या 489,848 हो गई है। वहीं दैनिक सकारात्मकता दर17.78 प्रतिशत से बढ़कर 20.75 प्रतिशत हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक साप्ताहिक सकारात्मकता दर 17.03 प्रतिशत है। सक्रिय मामलों में अब कुल संक्रमणों का 5.69 प्रतिशत शामिल है और राष्ट्रीय कोविड की रिकवरी रेट घटकर 93.07 प्रतिशत हो गई है।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here