Home Tags Sharad pawar news

Tag: sharad pawar news

“न टायर्ड हूं, न रिटायर्ड हूं, मैं फायर हूं”; भतीजे अजित...

0
Maharashtra: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार ने पार्टी से बगावत करने वाले अपने भतीजे अजित पवार पर शनिवार (8 जुलाई) को तीखा हमला बोला है...

सीएम शिंदे ने अपने इस्तीफे की बात को बताया अफवाह, शरद...

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में चल रही खींचतान के बीच आज शरद पवार ने कहा कि वे ही पार्टी के अध्यक्ष हैं। उन्होंने...

शरद पवार ने की घोषणा, सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल को...

0
NCP Working President:एनसीपी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। पूर्व सीएम और राष्ट्रवादी कांग्रेस(एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने पार्टी के दो नए कार्यकारी अध्यक्षों की घोषणा की है।

पृथ्वीराज चव्हाण पर भड़के NCP प्रमुख शरद पवार, बोले-उनकी कांग्रेस में...

0
Sharad Pawar:राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने हाल ही में अपने इस्तीफे का ऐलान कर सबको चौंका दिया था।

“सुप्रिया सुले का लोकसभा चुनाव पर फोकस”, जानिए भविष्य में NCP...

0
Maharashtra Politics:महाराष्ट्र की राजनीति में उस वक्त हलचल मच गई जब राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी(एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया।

NCP पर अपनी पकड़ साबित करने के बाद शरद पवार ने...

0
एनसीपी नेता शरद पवार ने आज कहा कि वह राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष के रूप में बने रहेंगे। दरअसल पवार के इस्तीफे के बाद महाराष्ट्र में पार्टी का कैडर विरोध करने लगा था।

NCP की बैठक में शरद पवार का इस्तीफा नामंजूर, जारी रहेगा...

0
NCP Meeting: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के इस्तीफे देने की घोषणा करने के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में कई काफी उथल-पुथल का माहौल बना हुआ है। एनसीपी के वरिष्ठ नेता शरद पवार ने सोमवार को पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया था।

क्या इस्तीफे का फैसला पलटेंगे Sharad Pawar? अजीत पवार के घर...

0
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने हाल ही में खुलासा किया कि वह जल्द ही अपना पद छोड़ देंगे। इस बीच उनकी आत्मकथा  'लोक माझे सांगाती' ए पॉलिटिकल ऑटोबायोग्राफी' रिलीज़ हुई है।

शरद पवार के NCP अध्यक्ष पद से इस्तीफे के ऐलान पर...

0
Sharad Pawar:राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी यानी एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार ने आज पार्टी के अध्यक्ष पद से अपना इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया।

शरद पवार का NCP अध्यक्ष पद से इस्तीफे का एलान, अजीत...

0
Sharad Pawar: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने एक बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा,"मैं एनसीपी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहा हूं।"

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!