“न टायर्ड हूं, न रिटायर्ड हूं, मैं फायर हूं”; भतीजे अजित को चाचा शरद पवार ने दी ये चेतावनी…

Maharashtra: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार ने पार्टी से बगावत करने वाले अपने भतीजे अजित पवार पर शनिवार (8 जुलाई) को तीखा हमला बोला है...

0
94
Maharashtra
Maharashtra

Maharashtra: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार ने पार्टी से बगावत करने वाले अपने भतीजे अजित पवार पर शनिवार (8 जुलाई) को तीखा हमला बोला। बता दें कि हाल ही में भतीजे अजित पवार ने उन्हें राजनीति से सन्यास लेने का सुझाव दिया था। जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए चाचा शरद पवार ने कहा कि वो न थके हैं, न रिटायर हो रहे हैं, उनमें अभी आग बाकी है।

Maharashtra: शरद पवार को लेकर क्या बोले थे अजित पवार?

एनसीपी प्रमुख ने कहा कि वह काम करना जारी रखेंगे क्योंकि ऐसा पार्टी कार्यकर्ता चाहते हैं। अजित की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर पवार ने कहा, क्या आप जानते हैं कि मोरारजी देसाई किस उम्र में प्रधानमंत्री बने थे? मैं प्रधानमंत्री या मंत्री नहीं बनना चाहता, बल्कि लोगों की सेवा करना चाहता हूं। दरअसल, अजित पवार ने अपनी टिप्पणी में कहा था कि 83 साल की उम्र में उनके चाचा के रिटायर होने का समय आ गया है।

FotoJet 11

“NCP से बाहर किए जाएंगे बागी” -शरद पवार

शरद पवार ने अजित पर हमला बोलते हुए कहा कि वो मुझे जो भी कह रहे हैं उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। पवार ने कहा, ”मैं न थका हूं, न रिटायर हुआ, मैं फायर हूं। जल्द ही सभी बागियों को एनसीपी से अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा”।

अजित पवार ने अपनी एक टिप्पणी में कहा था कि, उन्हें दरकिनार कर दिया गया क्योंकि वह किसी के (शरद पवार के) बेटे नहीं थे। इस सवाल के जवाब में शरद पवार ने मीडिया से कहा, “मैं इस विषय पर ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता। मैं परिवार के बाहर पारिवारिक मुद्दों पर चर्चा करना पसंद नहीं करता।”

पवार ने कहा, अजित को मंत्री बनाया गया और उपमुख्यमंत्री भी बनाया गया, लेकिन उनकी बेटी सुप्रिया सुले को कोई मंत्री पद नहीं दिया गया, जबकि यह संभव हो सकता था। उन्होंने कहा कि जब भी NCP को केंद्र में मंत्री पद मिला, वह दूसरों को दिया गया, लेकिन सांसद होने के बावजूद सुप्रिया को नहीं मिला।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here