Home Tags Sharad pawar latest news

Tag: sharad pawar latest news

“न टायर्ड हूं, न रिटायर्ड हूं, मैं फायर हूं”; भतीजे अजित...

0
Maharashtra: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार ने पार्टी से बगावत करने वाले अपने भतीजे अजित पवार पर शनिवार (8 जुलाई) को तीखा हमला बोला है...

सीएम शिंदे ने अपने इस्तीफे की बात को बताया अफवाह, शरद...

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में चल रही खींचतान के बीच आज शरद पवार ने कहा कि वे ही पार्टी के अध्यक्ष हैं। उन्होंने...

NCP पर अपनी पकड़ साबित करने के बाद शरद पवार ने...

0
एनसीपी नेता शरद पवार ने आज कहा कि वह राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष के रूप में बने रहेंगे। दरअसल पवार के इस्तीफे के बाद महाराष्ट्र में पार्टी का कैडर विरोध करने लगा था।

NCP की बैठक में शरद पवार का इस्तीफा नामंजूर, जारी रहेगा...

0
NCP Meeting: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के इस्तीफे देने की घोषणा करने के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में कई काफी उथल-पुथल का माहौल बना हुआ है। एनसीपी के वरिष्ठ नेता शरद पवार ने सोमवार को पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया था।

क्या इस्तीफे का फैसला पलटेंगे Sharad Pawar? अजीत पवार के घर...

0
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने हाल ही में खुलासा किया कि वह जल्द ही अपना पद छोड़ देंगे। इस बीच उनकी आत्मकथा  'लोक माझे सांगाती' ए पॉलिटिकल ऑटोबायोग्राफी' रिलीज़ हुई है।

Sharad Pawar बोले- हम MVA सरकार के साथ डटकर खड़े, एकनाथ...

0
Sharad Pawar: राकांपा प्रमुख शरद पवार ने महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक के बीच कहा कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में सरकार जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा ही यह पता लगाने का एकमात्र तरीका है कि बहुमत है या नहीं।

Raj Thackeray ने कहा- मातोश्री क्या मस्जिद है जहां हनुमान चालीसा...

0
Raj Thackeray: महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (MNS) चीफ राज ठाकरे ने पुणे में एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए बताया कि आखिर क्यों उनका अयोध्या दौरा रद्द किया गया।

Raj Thackeray का आज औरंगाबाद में शक्ति प्रदर्शन, 2000 पुलिस कर्मियों...

0
Raj Thackeray: लाउडस्पीकर विवाद के बीच, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे रविवार- 1 मई को औरंगाबाद के मराठवाड़ा संस्कृत मंडल में अपनी बहुप्रतीक्षित मेगा रैली कर रहे हैं।

Sharad Pawar ने पीएम मोदी से की मुलाकात, केंद्रीय एजेंसियों की...

0
Sharad Pawar: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता शरद पवार (Sharad Pawar) ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक बैठक में महाराष्ट्र के सत्तारूढ़ गठबंधन के नेताओं के खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसियों द्वारा की गई कार्रवाई का मुद्दा उठाया।

NCP सुप्रीमो Sharad Pawar COVID-19 पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से...

0
Sharad Pawar: देश में कोरोना महामारी का प्रसार लगातार जारी है। खतरनाक वायरस ने इस सप्ताह लोगों की चिंता और अधिक बढ़ा दी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!