Sharad Pawar बोले- हम MVA सरकार के साथ डटकर खड़े, एकनाथ शिंदे को भी ‘राष्ट्रीय पार्टी’ का भरोसा

Maharashtra Political Crisis: संजय राउत ने कहा था कि अगर सभी बागी विधायक चाहें तो शिवसेना महाविकास अघाड़ी सरकार से बाहर आने के बारे में सोच सकती है, लेकिन इसके लिए विधायकों को महाराष्ट्र आकर सीएम उद्धव से बात करनी होगी।

0
276
PM Modi Degree Row
PM Modi Degree Row

Sharad Pawar: राकांपा प्रमुख शरद पवार ने महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक के बीच कहा कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में सरकार जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा ही यह पता लगाने का एकमात्र तरीका है कि बहुमत है या नहीं। मैंने कई बार महाराष्ट्र में ऐसा ही हाल देखा है। मुझे लगता है कि यह सरकार इससे गुजरेगी और उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार बनी रहेगी। जो लोग बाहर गए हैं, उन्होंने कहा है कि वे कांग्रेस-एनसीपी से नाखुश हैं।

Maharashtra Political Crisis
Maharashtra Political Crisis

हम एमवीए सरकार का समर्थन करेंगे: Ajit Pawar

वहीं राकांपा की एक महत्वपूर्ण बैठक में भाग लेने के बाद महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और राकांपा नेता अजीत पवार ने कहा कि हम मौजूदा स्थिति को देख रहे हैं। हमने तय किया है कि हम एमवीए सरकार का समर्थन करेंगे। हम अंत तक उद्धव ठाकरे का समर्थन करते रहेंगे। हम शिवसेना का समर्थन करेंगे।

उन्होंने कहा कि मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि राकांपा के खिलाफ सभी खबरें झूठी हैं। हम उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में काम करेंगे। हम सब विधानसभा में उद्धव को वोट देंगे। हम संजय राउत के बयान की आलोचना नहीं करना चाहते। एमवीए को सामूहिक रूप से काम करने की जरूरत है।

APN News Live Updates
Maharashtra Political Crisis

उन्होंने कहा कि संजय राउत को जो कुछ भी कहना है उसे कहने का अधिकार है। मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा बयान क्यों दिया। हम उद्धव से राउत के बयान के बारे में पूछेंगे। बताते चलें कि संजय राउत ने कहा था कि अगर सभी बागी विधायक चाहें तो शिवसेना महाविकास अघाड़ी सरकार से बाहर आने के बारे में सोच सकती है, लेकिन इसके लिए विधायकों को महाराष्ट्र आकर सीएम उद्धव से बात करनी होगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here