Home Tags Maharashtra political crisis live

Tag: maharashtra political crisis live

Maharashtra Political Crisis: अजित पवार बने डिप्टी सीएम, NDA में शामिल...

0
Maharashtra Political Crisis Live: महाराष्ट्र की सियासत एक बार फिर चर्चा में आ गई है। एनसीपी से नाराज चल रहे अजित पवार ने एक बार फिर बागी तेवर दिखा दिए हैं।

Maharashtra Political Crisis: सरकार गठन की कवायद के बीच शिंदे गुट...

0
Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र का राजनीतिक संकट आखिरकार अपने अंतिम चरम पर है। विधायकों की संख्या में कमी की वजह से शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने बुधवार को सीएम पद से इस्तीफा दे दिया।

Maharashtra Political Crisis: उद्धव गुट के चीफ व्हिप सुनील प्रभु की...

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के राज्यपाल के निर्देश को चुनौती देने वाली शिवसेना के चीफ व्हिप सुनील प्रभु की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई के लिए तैयार हो गया है।

Maharashtra Political Crisis: NCP ने उद्धव ठाकरे पर उठाए सवाल, कहा-इतनी...

0
Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी संकट गहराते ही राकांपा प्रमुख शरद पवार ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से उनके आवास मातोश्री में मुलाकात की।

Sharad Pawar बोले- हम MVA सरकार के साथ डटकर खड़े, एकनाथ...

0
Sharad Pawar: राकांपा प्रमुख शरद पवार ने महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक के बीच कहा कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में सरकार जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा ही यह पता लगाने का एकमात्र तरीका है कि बहुमत है या नहीं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!