Home Tags Maha vikas aghadi

Tag: maha vikas aghadi

2024 में ‘महा विकास अघाड़ी’ की पार्टियां साथ लड़ेंगी चुनाव या...

0
Maha Vikas Aghadi:महाराष्ट्र में 'महा विकास अघाड़ी' गठबंधन को लेकर आजकल सियासत की गलियारों में खुब चर्चाएं हो रही हैं।

Maharashtra Political Crisis: सरकार गठन की कवायद के बीच शिंदे गुट...

0
Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र का राजनीतिक संकट आखिरकार अपने अंतिम चरम पर है। विधायकों की संख्या में कमी की वजह से शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने बुधवार को सीएम पद से इस्तीफा दे दिया।

Maharashtra Political Crisis: गुजरात में देवेंद्र फडणवीस से रातों रात मिले...

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र विधानसभा सचिवालय ने शनिवार को वरिष्ठ मंत्री एकनाथ शिंदे सहित शिवसेना के 16 बागी विधायकों को 'समन' जारी कर 27 जून की शाम तक लिखित जवाब मांगा है।

Sharad Pawar बोले- हम MVA सरकार के साथ डटकर खड़े, एकनाथ...

0
Sharad Pawar: राकांपा प्रमुख शरद पवार ने महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक के बीच कहा कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में सरकार जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा ही यह पता लगाने का एकमात्र तरीका है कि बहुमत है या नहीं।

APN News Live Updates: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में महाराष्ट्र के मंत्री...

0
APN News Live Updates: ईडी ने नवाब मलिक को अंडरवर्ल्ड से कथित संबंधों वाली एक प्रॉपर्टी से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए तलब किया है।

Nawab Malik को ED ने किया गिरफ्तार, सुबह घर से था...

0
प्रवर्तन निदेशालय आज सुबह से ही राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के नेता Nawab Malik से मुंबई स्थित दफ्तर में पूछताछ कर रही थी। अब ईडी ने उन्हें को गिरफ्तार कर लिया है

Anna Hazare महाराष्ट्र सरकार की New Liquor Policy के खिलाफ करेंगे...

0
Anna Hazare ने अब ऐलान किया है कि वे Maharashtra New Liquor Policy के खिलाफ 14 फरवरी से अनशन पर बैठ रहे हैं।

Maharashtra Legislative Council Elections में BJP काे मिली जीत, Devendra Fadnavis...

0
Maharashtra Legislative Council Elections में भाजपा ने 6 सीटों में से 4 पर विजय पाई है। विधान परिषद चुनाव में मिली जीत पर हर्ष व्‍य‍क्‍त करते हुए महाराष्‍ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री Devendra Fadnavis ने कहा, ”मुझे यह कहते हुए बहुत खुशी हो रही है कि बीजेपी ने महाराष्ट्र एमएलसी चुनाव में 6 में से 4 सीटें जीती हैं। मैं मोदी जी, हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद देना चाहता हूं। अगर 3 राजनीतिक दल एक साथ आ जाएं इसका मतलब ये नहीं है कि उनकी जीत सुनिश्चित हो जाएगी।”

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!