Home Tags Maharashtra crisis

Tag: maharashtra crisis

Maharashtra Political Crisis: अजित पवार बने डिप्टी सीएम, NDA में शामिल...

0
Maharashtra Political Crisis Live: महाराष्ट्र की सियासत एक बार फिर चर्चा में आ गई है। एनसीपी से नाराज चल रहे अजित पवार ने एक बार फिर बागी तेवर दिखा दिए हैं।

NCP नेता अजित पवार ने पार्टी छोड़ने की बात को बताया...

0
Maharastra Politics: महाराष्ट्र में सियासी हलचल लगातार तेज होती जा रही है। लोकसभा चुनाव आने वाले हैं और इसे लेकर सभी पार्टियां आपने तरीके से सियासी बिसात बिछाने में लगी हुईं हैं।

शिवसेना का बॉस कौन? चुनाव आयोग के नोटिस का मुख्यमंत्री Eknath...

0
Eknath Shinde: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शनिवार को चुनाव आयोग के नोटिस का जवाब दिया और दावा किया कि उनके पास बहुमत है और इसे साबित करेंगे।

शिवसेना में बगावत से जुड़ी याचिकाओं पर Supreme Court में सुनवाई...

0
Supreme Court: शिवसेना में बगावत से जुड़ी याचिकाओं पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही है। CJI के नेतृत्व वाली एक पीठ एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे गुटों की दलीलों पर सुनवाई कर रही है। अयोग्यता कार्यवाही, अध्यक्ष का चुनाव, व्हिप की मान्यता, शक्ति परीक्षण आदि मामलों में सुनवाई होनी है।

Maharashtra Politics: विधायकों के बाद अब सांसद भी ‘बागी’ होने को...

0
Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाविकास अघाड़ी सरकार गिर गई। वहीं, बीजेपी के समर्थन से एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के 20वें सीएम बन गए हैं।

Maharashtra Political Crisis: सरकार गठन की कवायद के बीच शिंदे गुट...

0
Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र का राजनीतिक संकट आखिरकार अपने अंतिम चरम पर है। विधायकों की संख्या में कमी की वजह से शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने बुधवार को सीएम पद से इस्तीफा दे दिया।

Maharashtra Political Crisis: गुजरात में देवेंद्र फडणवीस से रातों रात मिले...

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र विधानसभा सचिवालय ने शनिवार को वरिष्ठ मंत्री एकनाथ शिंदे सहित शिवसेना के 16 बागी विधायकों को 'समन' जारी कर 27 जून की शाम तक लिखित जवाब मांगा है।

Maharashtra Political Crisis: NCP ने उद्धव ठाकरे पर उठाए सवाल, कहा-इतनी...

0
Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी संकट गहराते ही राकांपा प्रमुख शरद पवार ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से उनके आवास मातोश्री में मुलाकात की।

Sharad Pawar बोले- हम MVA सरकार के साथ डटकर खड़े, एकनाथ...

0
Sharad Pawar: राकांपा प्रमुख शरद पवार ने महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक के बीच कहा कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में सरकार जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा ही यह पता लगाने का एकमात्र तरीका है कि बहुमत है या नहीं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!