Home Tags Maharashtra news live

Tag: Maharashtra news live

Maharashtra News: महाराष्ट्र के बुलढाणा में बस में लगी भीषण आग,...

0
Maharashtra News: महाराष्ट्र के बुलढाणा में बीते शुक्रवार देर रात भीषण हादसा हो गया।

Maharashtra Violence: महाराष्ट्र में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प, जमकर...

0
Maharashtra Violence: महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर के किराडपुरा इलाके दो गुटों के बीच जमकर झड़प हो गई

Maharashtra News: अब पालघर में भी लिव-इन पार्टनर का मर्डर, ब्वॉयफ्रेंड...

0
Maharashtra News: महाराष्ट्र के पालघर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जहां एक शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या कर उसके शव को बेड में छिपाकर फरार हो गया।

बालासाहेब के पोते Nihar Thackeray ने मुख्यमंत्री शिंदे से की मुलाकात,...

0
Nihar Thackeray: बालासाहेब ठाकरे के पोते निहार ठाकरे ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की। दिवंगत बिंदुमाधव ठाकरे के बेटे निहार ठाकरे ने शिंदे से उनके आवास पर मुलाकात की और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को समर्थन दिया।

Eknath Shinde के मुख्यमंत्री बनने की घोषणा के साथ ही झूमने...

0
Eknath Shinde: शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे, उद्धव ठाकरे को गुगली पर बोल्ड करने के बाद अब महाराष्ट्र की कुर्सी संभालने को तैयार हैं। शिंदे आज शाम 7 बजे राज्य के अगले सीएम के रूप में शपथ लेंगे।

Maharashtra Political Crisis: उद्धव गुट के चीफ व्हिप सुनील प्रभु की...

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के राज्यपाल के निर्देश को चुनौती देने वाली शिवसेना के चीफ व्हिप सुनील प्रभु की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई के लिए तैयार हो गया है।

Maharashtra Political Crisis: गुजरात में देवेंद्र फडणवीस से रातों रात मिले...

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र विधानसभा सचिवालय ने शनिवार को वरिष्ठ मंत्री एकनाथ शिंदे सहित शिवसेना के 16 बागी विधायकों को 'समन' जारी कर 27 जून की शाम तक लिखित जवाब मांगा है।

Maharashtra Political Crisis: NCP ने उद्धव ठाकरे पर उठाए सवाल, कहा-इतनी...

0
Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी संकट गहराते ही राकांपा प्रमुख शरद पवार ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से उनके आवास मातोश्री में मुलाकात की।

Sharad Pawar बोले- हम MVA सरकार के साथ डटकर खड़े, एकनाथ...

0
Sharad Pawar: राकांपा प्रमुख शरद पवार ने महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक के बीच कहा कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में सरकार जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा ही यह पता लगाने का एकमात्र तरीका है कि बहुमत है या नहीं।

Maharashtra Political Crisis: संजय राउत ने बागी विधायकों को दिया ऑफर,...

0
Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी ड्रामे के बीच एकनाथ शिंदे का गुट लगातार मजबूत होता जा रहा है। अब शिंदे ने दावा किया है कि निर्दलीय सहित अब उनके समर्थन में कुल 45 विधायक हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!