Maharashtra News: महाराष्ट्र के बुलढाणा में बस में लगी भीषण आग, 25 यात्रियों की जिंदा जलकर मौत

बुलढाणा पुलिस के डिप्टी एसपी बाबूराव महामुनि के मुताबिक, बस में 33 लोग सवार थे। जिनमें से 25 लोगों की जलकर मौत हो गई। वहीं, अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

0
19
Maharashtra News: महाराष्ट्र के बुलढाणा में बस में लगी भीषण आग, 25 यात्रियों की जिंदा जलकर मौत
Maharashtra News: महाराष्ट्र के बुलढाणा में बस में लगी भीषण आग, 25 यात्रियों की जिंदा जलकर मौत

Maharashtra News: महाराष्ट्र के बुलढाणा में बीते शुक्रवार देर रात भीषण हादसा हो गया। बुलढाणा में यवतमाल से पुणे जा रही एक बस भयंकर हादसा का शिकार हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, बस जब समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेसवे पर बुलढाणा के पास थी तभी बस पलट गई और इसके बाद उसमें भीषण आग लग गई। बुलढाणा पुलिस के डिप्टी एसपी बाबूराव महामुनि के मुताबिक, बस में 33 लोग सवार थे। जिनमें से 25 लोगों की जलकर मौत हो गई। वहीं, अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस घटना की जानकारी बुलढाणा पुलिस के डिप्टी एसपी बाबूराव महामुनि ने दी है। उन्होंने बताया कि यह घटना शुक्रवार रात करीब दो बजे की है। उन्होंने बताया कि बस में कुल 32 लोग सवार थे जिसमें 25 लोगों की शव निकाली गई और करीब छह से आठ लोग घायल है। घायलों को बुलढाणा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि बस का ड्राइवर भी गया और ड्राइवर ने बताया कि टायर फटने के बाद बस पलट गई, जिससे बस में आग लग गई।

Maharashtra News

Maharashtra News: ड्राइवर के संतुलन खोने से हुआ हादसा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रत्यक्षदर्क्षियों ने बताया कि बस पहले नागपुर से औरंगाबाद की ओर जाने वाले रास्ते पर दाहिनी ओर एक लोहे के खंभे से टकराई। जिसके बाद ड्राइवर ने संतुलन खो दिया। इस दौरान बस रोड के बीच बने कंक्रीट के डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

Maharashtra News: डीजल फैलने के कारण बस में लगी आग

प्रत्यक्षदर्शियों ने यह भी बताया कि बस बायीं तरफ पलटी, जिससे बस का दरवाजा नीचे आ गया। ऐसे में उसमें सवार लोग बाहन नहीं निकल सके। बताया ये भी जा रहा है कि हादसे के दौरान बस से बड़ी मात्रा में डीजल सड़क पर फैल गया। डीजल फैलने के कारण ही बस में आग लग गई।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here