Maharashtra Violence: महाराष्ट्र में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प, जमकर हुआ पथराव, जानें क्या है पूरा मामला?

0
128
Maharashtra Violence
Maharashtra Violence

Maharashtra Violence: महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर के किराडपुरा इलाके में दो गुटों के बीच जमकर झड़प हो गई। पुलिस के अनुसार दो गुटों में पथराव भी हुआ जिससे वहां की स्थिति तवानपूर्ण हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस के कुछ वाहनों में आग लगा दी गई है। हालांकि पुलिस के आने के बाद अब स्थिति शांतिपूर्ण है।

पुलिस आयुक्त निखिल गुप्ता ने बताया कि, “पथराव हुआ और पुलिस के कुछ वाहनों में आग लगाई गई।लोगों को तितर-बितर करने के लिए हमने बल प्रयोग किया, अभी स्थिति शांतिपूर्ण है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, जांच जारी है।” मिली जानकारी के अनुसार दोनों तरफ से बमबाजी भी हुई।

Maharashtra Violence
Maharashtra Violence

Maharashtra Violence: क्या है पूरा मामला?

रामनवमी के अवसर पर शहर के किराडपुरा इलाके में स्थित राम मंदिर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। रात 12 बजे के आसपास कुछ लड़के टोली बनाकर मंदिर की ओर जा रहे थे। तभी कुछ युवक मोटरसाइकिल पर जा रहे थे और नारेबाजी कर रहे थे तभी उन्होंने पैदल चल रहे युवकों को टक्कर मार दी, जिसके बाद विवाद बढ़ गया। दो गुटों में मारपीट के साथ पथराव भी हुआ। मिली जानकारी के अनुसार मंदिर के सामने खड़े पुलिस वाहन को भी जला दिया गया। भीड़ को काबू में रखने के लिए पुलिस ने फायरिंग की जिसके बाद अभी स्थिति पूरी तरह से ठीक है।

यह भी पढ़ें:

Maharashtra News: अब पालघर में भी लिव-इन पार्टनर का मर्डर, ब्वॉयफ्रेंड ने प्रेमिका की हत्या कर बेड में छिपाई लाश

Maharashtra News: पालघर में 2 गुटों के बीच हिंसक झड़प; हमलावरों ने तलवार से किया हमला, पूरी वारदात CCTV में कैद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here