दिल्ली में PM Modi के खिलाफ फिर लगे पोस्टर्स, इस बार फोटो के जरिए लोगों से पूछा गया ये सवाल

0
85
PM Modi
दिल्ली में PM Modi के खिलाफ फिर लगे पोस्टर्स

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Aarty) और बीजेपी (BJP) का पोस्टर वार एक बार फिर शुरू हो गया है। दरअसल आम आदमी पार्टी ने इस बार बड़े पैमाने पर पीएम मोदी (PM Modi) के खिलाफ पोस्टर लगाने का ऐलान किया है। ये पोस्टर 11 भाषाओं में लगाए जाएंगे। 

पीएम मोदी के खिलाफ पोस्टर लगने शुरू भी हो गए हैं। इस बार पोस्टर में शिक्षा को लेकर बात कही गई है। पोस्टर के जरिए लोगों से पूछा गया है कि ‘क्या भारत के PM पढ़े लिखे होने चाहिए?’

PM Modi
PM Modi

PM Modi: इससे पहले ‘मोदी हटाओ’ के पोस्टर लगे थे

इससे पहले भी आम आदमी पार्टी ने पीएम मोदी के खिलाफ दिल्ली में पोस्टर लगाए थे। उस बार पोस्टर में मोदी हटाओ-देश बचाओ लिखा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर लगाने पर दिल्ली पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया था, इसके साथ ही 100 से ज्यादा एफआईआर दर्ज की गई थी। 

रिपोर्ट के मुताबिक,दिल्ली शहर से करीब 2000 पोस्टरों को हटाया गया था। सीपी दीपेंद्र पाठक ने बताया था कि जिस वैन को रोका गया उससे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था, जब उस शख्स से पूछताछ की गई तो उसने बताया था कि उसके मालिक ने उसे यहां पर पोस्टरों की डिलीवरी के लिए कहा था। पुलिस ने बताया था कि दो प्रिंटिंग प्रेस फर्मों को 50-50 हजार पोस्टर बनाने का ऑर्डर दिया गया था।

यह भी पढ़ें:

PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर लगाने पर दिल्ली में 6 लोग गिरफ्तार, 100 से ज्यादा पर FIR दर्ज

Ram Navami 2023: देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा रामनवमी का पर्व, पीएम मोदी ने दी बधाई, बोले- संयम और संकल्प…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here