Maharashtra Political Crisis: CM उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘मैं बाला साहेब का बेटा हूं, पद का लालची नहीं, सीएम पद से….’

0
388
Maharashtra Political Crisis

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने आज अपने फेसबुक लाइव में कहा कि अगर उनकी पार्टी का एक भी विधायक कह दे तो वे मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें शिवसेना अध्यक्ष पद का भी लालच नहीं है। वे सीएम और पार्टी अध्यक्ष दोनों पदों को छोड़ने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि आज उद्धव ठाकरे ने फेसबुक पर लाइव आकर बिना नाम लिए एकनाथ सिंदे (Eknath Shinde) पर बड़ा हमला बोला है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर कोई मेरा इस्तीफा चाहता है, तो वो मेरा सामने आकर बोले मैं इस्तीफा देने को तैयार हूं । साथ ही उद्धव ठाकरे ने कहा कि कोई मेरे साथ गद्दारी ना करे।

cats 98


Maharashtra Political Crisis:सुबह से ही उद्धव के इस्तीफे के लग रहे थे कयास
आपको बता दें कि सुबह से ही सियासी उठा पटक के बीच ऐसे कयास लग रहे थे कि आज शाम तक उद्धव ठाकरे सीएम पद से इस्तीफा दे सकते हैं ।
Maharashtra Political Crisis:शिवसेना को हिंदुत्व से अलग नहीं किया जा सकता -उद्धव ठाकरे
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना को हिंदुत्व से अलग नहीं किया जा सकता । शिवसेना और हिंदुत्व एक सिक्के के दो पहलू हैं। सीएम ने कहा कि हमने 2014 का चुनाव हिंदुत्व के मुद्दे पर ही लड़ा था।

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि यह बालासाहेब की शिवसेना नहीं है। उन्हें बताना चाहिए कि बाला साहब के विचार क्या थे। यह वही शिवसेना है जो अपने समय में थी, ‘हिंदुत्व’ ही हमारी जिंदगी है।

मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया – सीएम उद्धव ठाकरे

सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। बात करने के लिए बहुत कुछ है। लड़ाई कोविड काल में लड़ी गई थी। ऐसी स्थिति में जहां मुश्किल समय में किसी ने मेरा सामना नहीं किया, मैंने ईमानदारी से सवाल पूछा।

Screenshot 10 1

गायब विधायकों के लिए क्या बोले उद्धव ठाकरे ?

वहीं विधायक गायब होने पर उद्धव ठाकर ने कहा कि कुछ विधायकों के फोन आते हैं। वहीं ठाकरे बोले कि मेरे पास मुख्यमंत्री का कोई अनुभव नहीं था। शरद पवार ने कहा कि आप को जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी। पवार और सोनिया गांधी ने मुख्यमंत्री पद लेने पर जोर दिया। इसमें मेरा कोई स्वार्थ नहीं था। घूमनेवाली राजनीति किसी के काम की नहीं है।

संबंधित खबरें…

Maharashtra Political Crisis: CM उद्धव ठाकरे की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, कैबिनेट बैठक में बोले-देखते हैं आगे क्‍या होता है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here