हस्तियों का भद्दा मजाक बनाकर हमेशा विवादों में रहने वाला कॉमेडी ग्रुप AIB एक बार सुर्ख़ियों में हैं। इस बार AIB ने पीएम मोदी का मजाक बनाया है। दरअसल AIB ने टि्वटर पर एक फोटो पोस्ट किया था जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह दिखने वाला एक शख्स स्टेशन पर खड़े होकर मोबाइल चेक करते हुए दिख रहा है और उसे स्नैपचैट ऐप के डॉग फिल्टर का इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया है।

AIB द्वारा टि्वटर पर पोस्ट किए गए इस फोटो की लोगों ने तीखी आलोचना की है। लोगों की आलोचना को देखते हुए कॉमेडी ग्रुप ने भी तुरन्त इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। लेकिन मामला यहां खत्म नहीं हुआ और एक ट्विटर यूजर ने इस बाबत मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। मुंबई पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए इसे साइबर सेल में भेज दिया। इसके बाद मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने इस ग्रुप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। यह एफआईआर कथित रूप से पीएम मोदी के किए गए अपमान को लेकर दर्ज की गई है। मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर इस एफआईआर की जानकारी दी।

Dog filterट्वीट को लेकर भारी आलोचना झेलने के बाद भी एआईबी को इस बात का कोई अफसोस नहीं है। AIB के सदस्य तन्मय भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हम जोक्स बनाना जारी रखेंगे और अगर जरुरत पड़ी तो इसे डिलीट करना भी। हम फिर से जोक बनाएंगे और जरुरी हुआ तो माफी भी मांगेंगे। हमें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या सोचते हैं?’

हम आपको बता दें कि इससे पहले भी अपने कार्यक्रम एआईबी रोस्ट में अश्लीलता फैलाने को लेकर इस चैनल के खिलाफ पहले भी एफआईआर दर्ज हो चुकी है। इसके साथ ही सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर की मिमिक्री करने पर भी तन्मय भट्ट लोगों के गुस्से का शिकार हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here