Raj Thackeray का आज औरंगाबाद में शक्ति प्रदर्शन, 2000 पुलिस कर्मियों की तैनाती, CCTV से रखी जाएगी नज़र

बता दें कि राज ठाकरे सैकड़ों समर्थकों के साथ औरंगाबाद पहुंच चुके हैं।

0
250
Raj Thackeray
Raj Thackeray

Raj Thackeray: लाउडस्पीकर विवाद के बीच, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे रविवार- 1 मई को औरंगाबाद के मराठवाड़ा संस्कृत मंडल में अपनी बहुप्रतीक्षित मेगा रैली कर रहे हैं। यह रैली महाराष्ट्र दिवस के अवसर पर की जा रही है। राज ठाकरे आज महाराष्ट्र के औरंगाबाद में मस्जिदों द्वारा लाउडस्पीकर के इस्तेमाल के बारे में बहुचर्चित रैली को संबोधित करेंगे।

3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए ठाकरे द्वारा दिए गए अल्टीमेटम को लेकर आयोजित की जा रही रैली में भारी मतदान होने की उम्मीद है। वहीं औरंगाबाद प्रशासन ने रैली को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए हैं। सभा स्थल के पास 2000 पुलिस कर्मियों की तैनाती के आदेश दिए गए हैं। सभा में आने-जाने वालों पर पैनी नजर रखने के लिए सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं।

Raj Thackeray
Raj Thackeray

Raj Thackeray: औरंगाबाद में राज ठाकरे की मेगा रैली

बता दें कि ठाकरे मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए योगी सरकार की प्रशंसा करते रहे हैं और यहां तक ​​कि महाराष्ट्र की एमवीए सरकार को यूपी सरकार से सीखने के लिए कहा है। वहीं ठाकरे के करीबी और मनसे नेता नितिन सरदेसाई ने भाजपा और मनसे के बीच गठजोड़ की संभावना से इंकार नहीं किया। रैली में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। औरंगाबाद पुलिस द्वारा रखे गए 13 शर्तों को ध्यान में रखते हुए मनसे को इस रैली का आयोजन करना है, जिसमें यह भी ध्यान रखा जाना चाहिए कि अन्य धर्मों की भावनाओं को ठेस न पहुंचे।

Raj Thackeray
Raj Thackeray

बता दें कि बीते दिन AIMIM पार्टी के औरंगाबाद से सांसद सांसद इम्तियाज जलील ने राज ठाकरे को रमजान की दावत – इफ्तार के लिए आमंत्रित किया था। इम्तियाज जलील ने कहा कि, मैं उन्हें इफ्तार के लिए आमंत्रित करता हूं। हम साथ बैठेंगे, यह देश को एक अच्छा संदेश देगा, 99 प्रतिशत लोग शांतिप्रिय हैं, केवल 1 प्रतिशत लोग ही अशांति पैदा करते हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here