Devendra Fadnavis बोले- शिवसेना ने तो बस भाषण दिए, राम मंदिर के लिए हमने किया गोलियों-लाठियों का सामना

0
222
Devendra Fadnavis
Devendra Fadnavis

Devendra Fadnavis: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने आज शिवसेना पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं उन्हें (शिवसेना को) चुनौती देता हूं कि बालासाहेब ठाकरे के लिए, वे सोनिया गांधी, राहुल गांधी, से सिर्फ एक ट्वीट करवाएं। आपने राम मंदिर आंदोलन के दौरान सिर्फ भाषण दिए थे, हम ही थे जिन्हें गोलियों और लाठियों का सामना करना पड़ा। मैं उन्हें याद दिलाना चाहता हूं कि उनकी पार्टी (शिवसेना) का जन्म उस समय नहीं हुआ जब बीजेपी पार्षद मुंबई में थे। जब तक वे हमारे साथ थे, वे नंबर 1 या नंबर 2 पार्टी हुआ करते थे लेकिन अब वे नंबर 4 पर हैं।

Devendra Fadnavis ने इस वजह से बोला हमला?

uddhav

बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने रविवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वे अब भी मानते हैं कि शिवसेना ने भाजपा के साथ गठबंधन में 25 साल बर्बाद किए हैं।

Sanjay Raut, Shiv Sena
Sanjay Raut (File Photo)

इस पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा हम महाराष्ट्र में भाजपा को नीचे से ऊपर तक ले गए। बाबरी मस्जिद के बाद, उत्तर भारत में शिवसेना की लहर थी, अगर हमने उस समय चुनाव लड़ा होता तो देश में हमारे पीएम होते लेकिन हमने यह उनके लिए छोड़ दिया। भाजपा सिर्फ सत्ता के लिए हिंदुत्व का इस्तेमाल करती है।

ramkadam
Ram Kadam

वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के बयान पर भाजपा नेता राम कदम ने कहा कि उद्धव ठाकरे हिंदुत्व की नसीहत देने से पहले वह बाला साहब ठाकरे के विचारों पर मंथन करें। बाला साहब ठाकरे ने कहा था कि वह कभी भी कांग्रेस के साथ समझौता नहीं करेंगे। अगर कभी ऐसा हुआ तो वह शिवसेना को ताला लगाना पसंद करेंगे।

संबंधित खबरें…

Shiv Sena नेता Sanjay Raut ने कहा- ‘बाबरी के बाद हिंदुस्तान में हमारी एक लहर थी…’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here