Home Tags Sanjay Raut on BJP

Tag: Sanjay Raut on BJP

“कर्नाटक तो झांकी है अभी पूरा हिंदुस्तान बाकी है…”,BJP पर संजय...

0
Sanjay Raut:कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे 13 मई शनिवार को आ गए।

“सबसे अधिक मुंबई में हुए हैं एनकाउंटर लेकिन…”, जानिए असद की...

0
Sanjay Rout On Asad Encounter:13 अप्रैल यानी कल यूपी एसटीएफ की टीम ने अतीक अहमद के बेटे असद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था।

संजय राउत के खिलाफ FIR दर्ज, Shiv Sena का नाम छीने...

0
राज्यसभा सांसद और उद्धव गुट के नेता संजय राउत बीते रविवार को चुनाव आयोग द्वारा शिवसेना पार्टी का नाम और चुनाव चिन्ह सौंपने को लेकर एक बयान दिया था। जिसकी वजह से उन पर नासिक में केस दर्ज किया गया है।

Sanjay Raut का बयान- कश्मीर की स्थिति नियंत्रण से बाहर चली...

0
Sanjay Raut: कश्मीर में टार्गेट किलिंग (Kashmir Target Killing) को लेकर विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रहा है।

Hanuman Chalisa Controversy: संजय राउत ने नवनीत राणा पर साधा निशाना,...

0
Hanuman Chalisa Controversy: महाराष्ट्र का हनुमान चालीसा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

Sanjay Raut on Mehbooba Mufti: महबूबा मुफ्ती ने कहा- कश्मीर...

0
Sanjay Raut on Mehbooba Mufti: कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने 14 दिनों के भीतर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

UP Election 2022: देश भर में लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी...

0
UP Election 2022: शिवसेना नेता संजय राउत ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी अभी गोवा से वापस आई है और जल्द ही उत्तर प्रदेश का दौरा करेगी।

KCR-Uddhav Thackeray Meeting: केसीआर जल्द करेंगे सीएम Uddhav Thackeray से मुलाकात

0
KCR-Uddhav Thackeray Meeting: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जल्द मुलाकात करेंगे।

Sanjay Raut ने BJP पर किया वार, कहा- सबसे पहले ‘हिंदुत्व’...

0
Sanjay Raut ने एक बार फिर हिंदुत्व के मुद्दे पर BJP पर वार किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को याद रखना चाहिए कि हिंदुत्व पर चुनाव लड़ने वाली पहली पार्टी ..

Devendra Fadnavis बोले- शिवसेना ने तो बस भाषण दिए, राम मंदिर...

0
Devendra Fadnavis: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने आज शिवसेना पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं उन्हें (शिवसेना को) चुनौती देता हूं कि बालासाहेब ठाकरे के लिए, वे सोनिया गांधी, राहुल गांधी, से सिर्फ एक ट्वीट करवाएं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!