Sanjay Raut on Mehbooba Mufti: महबूबा मुफ्ती ने कहा- कश्मीर मसले पर भारत-पाक को करनी चाहिए बात, संजय राउत ने बीजेपी को घेरा

0
242
Sanjay Raut
Sanjay Raut

Sanjay Raut on Mehbooba Mufti: कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने 14 दिनों के भीतर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके साथ ही ये 200 करोड़ कमाने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है। फिल्म ने देश में कश्मीरी पंडितों को लेकर एक बार फिर विवाद खड़ा कर दिया है। कहा जा रहा है कि कश्मीरी पंडितों की हत्या करने वालों की फाइल फिर खुल सकती है। वहीं पाकिस्तान भी इस मुद्दे पर अपनी तरह से टिप्पणी कर रहा है। ऐसे में जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का कहना है कि कश्मीर के मसले का हल पाकिस्तान और भारत मिलकर निकालेंगे तो बेहतर होगा।

Sanjay Raut on Mehbooba Mufti: पाकिस्तान प्रेमी हैं महबूबा मुफ्ती- संजय राउत

Sanjay Raut on Mehbooba Mufti
Sanjay Raut on Mehbooba Mufti

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कश्मीर का मसला बड़ा होते जा रहा है। इस मुद्दे पर पाकिस्तान और भारत को बातचीत के टेबल पर आना चाहिए। इस मुद्दे का हल बातचीत के बाद ही निकलेगा। महबूबा के बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का समर्थन करने वाली महबूबा को ये बोलने की ताकत भारतीय जनता पार्टी दे रही है। क्योंकि वे हमेशा बीजेपी के साथ रहीं हैं। बीजेपी के साथ मिलकर सरकार चलाई है।

संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इन सबसे ऊपर,बीजेपी क्या सोचती है,वह महत्वपूर्ण है क्योंकि महबूबा बीजेपी की मित्र थीं। महबूबा मुफ़्ती एक राजनीतिक पार्टी हैं जो शुरू से ही अलगाववादियों का समर्थन करती रही हैं। हालांकि,भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी के साथ गठबंधन किया और सत्ता संभाली। उसी समय, कश्मीरी पंडित पर हमला किया गया था।

Sanjay Raut on Mehbooba Mufti: महंगाई पर भी बीजेपी को घेरा

Sanjay Raut on Mehbooba Mufti
Sanjay Raut on Mehbooba Mufti

राउत ने आगे कहा भारतीय जनता पार्टी ने महबूबा मुफ्ती और उनकी पार्टी को मजबूत करने का काम किया है। इसलिए इन सबके लिए भारतीय जनता पार्टी जिम्मेदार है। बीजेपी ने उनके साथ सत्ता का लाभ लिया है। बीजेपी के चलते ही उन्हें ताकत मिली है बोलने की। कश्मीर के मुद्दे पर बीजेपी का जो भी विचार हो,लेकिन शिवसेना हमेशा इसका विरोध करेगी।

इसके बाद संजय राउत ने बढ़ती महंगाई पर भी बीजेपी को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा, अब इस बार चेमचे क्या बोलते है देखना पड़ेगा और ये नई बात नहीं है। ये तो होने वाला ही था। सांसद में कल ये मुद्दा उठाएंगे और महंगाई पर कैसे रोक लगे उसपर रणनीति बनाएंगे।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here