“सबसे अधिक मुंबई में हुए हैं एनकाउंटर लेकिन…”, जानिए असद की मौत और विपक्षी एकता पर क्या बोले संजय राउत?

2024 में पूरा विपक्ष होगा एक- संजय राउत

0
105
Sanjay Raut On Asad Encounter
Sanjay Raut On Asad Encounter

Sanjay Raut On Asad Encounter:13 अप्रैल यानी कल यूपी एसटीएफ की टीम ने अतीक अहमद के बेटे असद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था। असद के साथ शूटर गुलाम भी पुलिस के इस कार्रवाई में मारा गया था। ये दोनों ही गवाह उमेश पाल की हत्याकांड के आरोपी थे और इनपर 5-5 लाख के इनाम थे। पुलिस को इनकी कई दिनों से तलाश थी। एक ओर जहां इस एनकाउंटर की तारीफ हो रही है वहीं दूसरी को इसकी आलोचना भी देखी जा रही है। इस बीच शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत का भी इसपर बयान आया है। उन्होंने कहा कि सबसे अधिक एनकाउंटर मुंबई में हुए हैं।

Sanjay Raut On Asad Encounter: अतीक अहमद और उसका बेटा असद (फाइल फोटो)
Sanjay Raut On Asad Encounter: अतीक अहमद और उसका बेटा असद (फाइल फोटो)

Sanjay Raut On Asad Encounter: सभी एनकाउंटर स्पेशलिस्ट गए जेल- संजय राउत

मुंबई में संजय राउत ने एक बयान दिया है। उन्होंने अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। संजय राउत ने कहा, “सबसे ज्यादा एनकाउंटर मुंबई में हुए हैं। उस समय हमारे यहां उन्हें एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की उपाधि दी गई, लेकिन लगभग सभी एनकाउंटर स्पेशलिस्ट जेल गए। मुंबई में कुछ लोग ऐसे एनकाउंटर के खिलाफ सबूत लेकर न्यायालय गए और फिर जांच के बाद बहुत से एनकाउंटर स्पेशलिस्ट को जेल हुई।”

2024 में पूरा विपक्ष होगा एक- संजय राउत
शिवसेना सांसद संजय राउत ने विपक्षी एकता पर भी अपनी बात कही है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के द्वारा विपक्ष को एकजुट करने की पहल की सराहना की है। संजय राउत ने कहा, “कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जो विपक्ष को एक करने का प्रयास शुरू किया है, उसका हम स्वागत करते हैं। बीजेपी का दृष्टिकोण रहा है कि विपक्ष एकसाथ न रहे लेकिन उनका यह भ्रम टूटने वाला है। 2024 में पूरा विपक्ष एक रहेगा।”

आपको बता दें कि हाल ही में बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दिल्ली में खड़गे के आवास पर उनसे और राहुल गांधी से मुलाकात की थी। इस दौरान विपक्ष को एकजुट करने पर चर्चा हुई थी। वहीं, गुरुवार देर रात में भी एनसीपी नेता शरद पवार के साथ खड़गे और राहुल गांधी की बैठक हुई और लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को टक्कर देने के लिए विपक्ष को एक साथ करने पर बातचीत हुई।

यह भी पढ़ेंः

एनकाउंटर के बाद यूपी एसटीएफ ने बरामद किया अत्याधुनिक हथियार, किसे सौंपा जाएगा असद का शव?

कर्नाटक में मुसलमानों के लिए 4 प्रतिशत OBC आरक्षण खत्म करने का मामला, SC में 18 अप्रैल को होगी अगली सुनवाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here