एनकाउंटर के बाद यूपी एसटीएफ ने बरामद किया अत्याधुनिक हथियार, किसे सौंपा जाएगा असद का शव?

रानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज में रखा गया असद-गुलाम का शव

0
283
Asad Ahmed
Asad Ahmed

Asad Ahmed: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अतीक के बेटे असद को यूपी पुलिस ने कल यानी गुरुवार को झांसी में एनकाउंटर के दौरान मार गिराया था। असद के साथ उसका सहयोगी और शूटर गुलाम भी मारा गया था। एनकाउंटर के बाद यूपी एसटीएफ ने घटनास्थल पर असद और गुलाम के पास से अत्याधुनिक हथियार बरामद की है। वहीं, अब सवाल यह उठ रहा है कि आखिरकार असद के शव को किसे सौंपा जाएगा? आपको बता दें कि अतीक ने अपने बेटे के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कोर्ट का दरबाजा खटखटाया था, लेकिन उसकी यह अर्जी खारिज कर दी गई।

Asad Ahmed: अतीक अहमद और असद अहमद(फाइल फोटो)
Asad Ahmed: अतीक अहमद और असद अहमद(फाइल फोटो)

Asad Ahmed:रानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज में रखा गया असद-गुलाम का शव

झांसी में गुरुवार को यूपी एसटीएफ ने असद और गुलाम को एनकाउंटर में मार गिराया था। पुलिस के इस कार्रवाई के बाद से असद और गुलाम के शव को महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज में लाया गया है। यहीं पर दोनों के शव का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। इसको देखते हुए मेडिकल कॉलेज की सुरक्षा को भी बढ़ा दी गई है। मौके पर भारी संख्या में सुरक्षाकर्मी की तैनाती की खबर है। मिली जानकारी के अनुसार, पोस्टमॉर्टम के बाद शव को अतीक के रिश्तेदारों को सौंपा जाएगा।

रिश्तेदारों को सौंपा जाएगा असद का शव
मिली जानकारी के अनुसार, असद अहमद के शव का पोस्टमॉर्टम हो जाने के बाद पुलिस उसके शव को अतीक के रिश्तेदारों को सौंपेगी। उसके शव को लेने के लिए असद के नाना हारुन और मौसा उस्मान झांसी जा सकते हैं। खबर यह भी है कि आज ही असद का अंतिम संस्कार किया जा सकता है। आपको बता दें कि अपने बेटे के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए अतीक ने कोर्ट से अपील की थी, लेकिन उसकी अपील को खारिज कर दी गई थी। शुक्रवार को छुट्टी होने के कारण वह दोबारा अपील भी नहीं कर सकता है। हालांकि, अतीक जिला प्रशासन से पेरौल के लिए अपील कर सकता है। मिली जानकारी के अनुसार, अतीक अपने बेटे को आखिरी बार देखना चाहता था। उसने अपने बेटे असद को प्रयागराज में ही दफनाने की अपील की थी।

यह भी पढ़ेंः

असद की मौत पर रोया अतीक, कोर्ट ने 5 दिन की पुलिस रिमांड दी

“जहां BJP वहां कानून का राज”, असद के एनकाउंटर पर जानिए क्या बोले केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और वीके सिंह?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here