“जहां BJP वहां कानून का राज”, असद के एनकाउंटर पर जानिए क्या बोले केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और वीके सिंह?

अगर कोई कानून से भागने की कोशिश करता है तो कार्रवाई की जाएगी।- वीके सिंह

0
60
Asad Ahmed Encounter: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और वीके सिंह
Asad Ahmed Encounter: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और वीके सिंह

Asad Ahmed Encounter: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी असद और शूटर गुलाम को एनकाउंटर में यूपी पुलिस की एसटीएफ टीम ने मार गिराया। आज यानी गुरुवार को यह एनकाउंटर प्रदेश के झांसी में हुआ। इन दोनों ही आरोपियों पर 5-5 लाख के इनाम घोषित थे। वहीं, यूपी पुलिस की एसटीएफ टीम के द्वारा असद और शूटर गुलाम के एनकाउंटर को लेकर केंद्रीय मंत्रियों के भी बयान सामने आए हैं। केंद्रीय कृषि मंत्री और बीजेपी नेता नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा, “यूपी में बीजेपी की सरकार है। जहां बीजेपी है वहां कानून का राज है। अपराधियों के साथ जैसा बर्ताव होना चाहिए उसमें कंजूसी नहीं बरती जाती।”

Asad Ahmed Encounter: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह
Asad Ahmed Encounter: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह

Asad Ahmed Encounter: यूपी पुलिस बधाई के पात्र-केंद्रीय मंत्री

यूपी पुलिस के एसटीएफ के द्वारा की गई इस कार्रवाई पर जहां एक तरफ विपक्ष बीजेपी सरकार पर हमलावर है वहीं, दूसरी तरफ कई केंद्रीय मंत्री इस एनकाउंटर को सही बता रहे हैं। इसके साथ ही वे इस कार्रवाई के लिए यूपी पुलिस को बधाई भी दे रहे हैं। मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा, “ये घोषित अपराधी थे, उमेश पाल हत्याकांड में इनका नाम था। ये भाग रहे थे जिस दौरान मुठभेड़ हुई और इनका एनकाउंटर हो गया। इसके लिए यूपी पुलिस बधाई की पात्र है।”

वहीं, केंद्रीय मंत्री जनरल(रिटायर्ड) वीके सिंह ने कहा,”अगर कोई भागता है और कानून से भागने की कोशिश करता है तो कार्रवाई की जाएगी। अगर झांसी में कार्रवाई हुई तो मैं पुलिस को बधाई देना चाहता हूं।” उन्होंने आगे कहा,”अगर जिन लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए थे, जो लोग कानून से भागने की कोशिश कर रहे थे और कार्रवाई में लिप्त थे, जिसके कारण पुलिस फायरिंग हुई और उस दौरान उनकी मृत्यु हो गई, तो ऐसा पुलिस कार्रवाई में होता है।”

उन्होंने यूपी के सीएम के “माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे” वाले बयान पर कहा,”कानून व्यवस्था सीएम योगी की प्राथमिकता है। वह यही रास्ता अपना रहे हैं। इससे ज्यादा हमें देखना या बोलना नहीं चाहिए। तरह-तरह की शब्दावली चलती है, राजनीति में तरह-तरह के शब्दों का इस्तेमाल होता है। लेकिन मुख्य बात कानून और व्यवस्था है।”

यह भी पढ़ेंः

माफिया अतीक का बेटा असद एनकाउंटर में ढेर; विदेशी हथियार जब्त, CM योगी ने की उच्चस्तरीय बैठक

असद की मौत को अखिलेश ने बताया ‘झूठा एनकाउंटर’, ओवैसी बोले- BJP मजहब के नाम पर…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here