असद की मौत को अखिलेश ने बताया ‘झूठा एनकाउंटर’, ओवैसी बोले- BJP मजहब के नाम पर…

0
321
Asad Ahmed:अखिलेश यादव, असद अहमद और असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो)
Asad Ahmed:अखिलेश यादव, असद अहमद और असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो)

Asad Ahmed: यूपी पुलिस की एसटीएफ टीम ने अतीक के बेटे असद अहमद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। असद उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी था और पुलिस को उसकी बहुत दिनों से तलाश थी। असद के साथ शूटर और हत्याकांड के आरोपी गुलाम को भी पुलिस टीम ने मार गिराया है। इन दोनों आरोपियों पर 5-5 लाख रुपये के इनाम भी थे। वहीं, यूपी पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर विपक्ष ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने असद की मौत को झूठा एनकाउंटर बताया है। वहीं, AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी बीजेपी सरकार पर हमला बोला है।

Asad Ahmed:अखिलेश यादव(फाइल फोटो)
Asad Ahmed:अखिलेश यादव(फाइल फोटो)

Asad Ahmed: भाईचारे के खिलाफ है भाजपा- अखिलेश

अखिलेश यादव ने यूपी एसटीएफ की इस कार्रवाई को लेकर योगी सरकार और भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “झूठे एनकाउंटर करके भाजपा सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है। भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं। आज के व हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जांच-पड़ताल हो व दोषियों को छोड़ा न जाए। सही-गलत के फैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है।” अखिलेश ने आगे लिखा, “भाजपा भाईचारे के खिलाफ है।”

बीजेपी मजहब के नाम पर करती है एनकाउंटर- ओवैसी
अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के एनकाउंटर पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इसको लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोला है। ओवैसी ने कहा, “जुनैद और नसीर को जिसने मारा तुम(भाजपा) उसका भी एनकाउंटर करोगे, नहीं करोगे…इसलिए नहीं करोगे क्योंकि तुम मजहब के नाम पर एनकाउंटर करते हो। ये एनकाउंटर नहीं कानून की धज्जियां उड़ रही हैं। अगर तुम फैसला करोगे कि गोली से इंसाफ करेंगे तो फिर अदालतों को बंद कर दो।”

असदुद्दीन ओवैसी ने यह बात तेलंगाना के निजामाबाद में कही।

Asad Ahmed: पूर्व सीएम मायावती (फाइल फोटो)
Asad Ahmed: पूर्व सीएम मायावती (फाइल फोटो)

असद और गुलाम के एनकाउंटर को लेकर पूर्व सीएम मायावती ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा,”प्रयागराज के अतीक अहमद के बेटे व एक अन्य की आज पुलिस मुठभेड़ में हुई हत्या पर अनेकों प्रकार की चर्चाएं गर्म हैं। लोगों को लगता है कि विकास दुबे काण्ड के दोहराए जाने की उनकी आशंका सच साबित हुई है। अतः घटना के पूरे तथ्य व सच्चाई जनता के सामने आ सके इसके लिए उच्चस्तरीय जांच जरूरी है।”

यह भी पढ़ेंः

70 हजार से अधिक युवाओं को केंद्र सरकार में मिली नौकरी, PM Modi बोले- भाजपा शासित राज्यों में…

माफिया अतीक का बेटा असद एनकाउंटर में ढेर; विदेशी हथियार जब्त, CM योगी ने की उच्चस्तरीय बैठक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here