KCR-Uddhav Thackeray Meeting: केसीआर जल्द करेंगे सीएम Uddhav Thackeray से मुलाकात

0
427
CM KCR
CM KCR

KCR-Uddhav Thackeray Meeting: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जल्द मुलाकात करेंगे। दोनों नेताओं के बीच कई तरह के राजनीतिक बातचीत होने की संभावना जताई जा रही है। दोनों नेताओं की प्रस्तावित बैठक को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि हम पिछले एक महीने से इस पर काम कर रहे हैं और 2024 का चुनाव एक साथ लड़ने के लिए सभी विपक्षों का एक अलग संगठन (गठबंधन) बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

Sanjay Raut
Sanjay Raut (File Photo)

KCR-Uddhav Thackeray Meeting: चंद्रशेखर राव ने ठाकरे से की बात

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा था कि वह राष्ट्रीय स्तर पर राजनीतिक घटनाक्रम पर चर्चा के लिए जल्द ही अपने महाराष्ट्र समकक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे। वह देश की मौजूदा स्थितियों का जायजा लेने के लिए हैदराबाद में सेवानिवृत्त आईएएस, आईपीएस और आईएफएस अधिकारियों के साथ एक बैठक की व्यवस्था भी करेंगे।

मंगलवार को प्रगति भवन में पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा था कि उन्होंने ठाकरे से फोन पर बात की और जल्द ही मुंबई में उनसे मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि वह भाजपा से लड़ने के लिए देश में समान विचारधारा वाले नेताओं को एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं।

Udhav Thakre
Uddhav Thackeray

बता दें कि इससे पहले तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव का मंगलवार को एक बड़ा बयान सामने आया था।‌ उन्होंने कहा था कि भारत में संविधान को फिर से लिखने की जरूरत है। क्रांतिकारी सोच को बढ़ावा देते हुए मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने कहा कि युवाओं को अपनी जरूरत के लिए ऊपर उठने और लड़ने की आवश्यकता है। सीएम केसीआर इस संबंध में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात करने की बात कह रहे थे।

Sanjay Raut ने बजट को फ्लॉप फिल्म बताया

गौरतलब है कि तेलंगाना राष्ट्र समिति के प्रमुख ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि सीएम केसीआर अलग-अलग नेताओं से इस बारे में बात करना आरंभ भी कर दिया है। TRS के प्रमुख ने आगे कहा कि सीएम केसीआर जल्द ही देश के लिए लड़ने की घोषणा करेंगे। अब इससे ये कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही देश में मोदी सरकार के खिलाफ एक नई गठबंधन मोर्चा गठित हो सकती है।

बता दें कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने बजट पर भी प्रतिक्रिया दिया है। उन्होंने कहा कि मध्यम वर्ग और गरीबों को क्या मिला है? बजट भ्रामक है, एक ‘जुमला’, ‘गोलमाल’, और टाइम-पास है। राउत ने बजट को फ्लॉप फिल्म बताया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here