Home Tags Sanjay raut shivsena

Tag: sanjay raut shivsena

महाराष्ट्र में सियासी घमासान के बीच Sanjay Raut को बड़ा झटका,...

0
Sanjay Raut: महाराष्ट्र में एक तरफ जहां सियासी घमासान जारी वहीं दूसरी तरफ अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शिवसेना नेता संजय राउत को समन जारी कर दिया है।

Sanjay Raut: “Jammu Kashmir से धारा-370 हटने के बाद भी Kashmiri...

Sanjay Raut: कश्मीर में एक कश्मीरी पंडित की हत्या का जिक्र करते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने केंद्र सरकार से सवाल पूछा है कि बताएं पिछले 7 साल में घाटी में कितने कश्मीरी पंडितों को मौत के घाट उतार दिया गया ?

Hanuman Chalisa Controversy: संजय राउत ने नवनीत राणा पर साधा निशाना,...

0
Hanuman Chalisa Controversy: महाराष्ट्र का हनुमान चालीसा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

The Kashmir Files को लेकर Sanjay Raut ने पीएम मोदी पर...

0
The Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी द कश्मीर फाइल्स की कमाई के साथ-साथ विवाद भी जारी है। अब फिल्म पर हो रहे विवादों के बीच शिवसेना नेता संजय राउत का भी बयान आया है।

UP Election 2022: देश भर में लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी...

0
UP Election 2022: शिवसेना नेता संजय राउत ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी अभी गोवा से वापस आई है और जल्द ही उत्तर प्रदेश का दौरा करेगी।

KCR-Uddhav Thackeray Meeting: केसीआर जल्द करेंगे सीएम Uddhav Thackeray से मुलाकात

0
KCR-Uddhav Thackeray Meeting: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जल्द मुलाकात करेंगे।

Mahatma Gandhi की पुण्यतिथि पर Sanjay Raut ने कहा- गोडसे अगर...

0
Sanjay Raut: शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को कहा कि जिन्ना की मांग पाकिस्तान के गठन की थी। अगर कोई वास्तविक 'हिंदुत्ववादी' होता, तो वह गांधी को नहीं जिन्ना को गोली मारता।

महाराष्ट्र में शराब की बिक्री का BJP ने किया विरोध, Sanjay...

0
Sanjay Raut: शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा महाराष्ट्र सरकार के राज्य भर में सुपरमार्केट और वॉक-इन दुकानों में शराब की बिक्री की अनुमति देने के विरोध पर पलटवार किया है।

Sanjay Raut ने BJP पर किया वार, कहा- सबसे पहले ‘हिंदुत्व’...

0
Sanjay Raut ने एक बार फिर हिंदुत्व के मुद्दे पर BJP पर वार किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को याद रखना चाहिए कि हिंदुत्व पर चुनाव लड़ने वाली पहली पार्टी ..

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!