The Kashmir Files को लेकर Sanjay Raut ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- अब तक क्यों नहीं हुआ कश्मीरी पंडितों की घर वापसी

द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। अब, यह 150 करोड़ रुपये के अंक की ओर दौड़ रहा है।

0
344
Maharastra Politics
Maharastra Politics

The Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी द कश्मीर फाइल्स की कमाई के साथ-साथ विवाद भी जारी है। अब फिल्म पर हो रहे विवादों के बीच शिवसेना नेता संजय राउत का भी बयान आया है। उन्होंने कहा कि कश्मीर पर एक फिल्म बनी है, लेकिन सच छुपाया गया है और बहुत सारी झुठी कथाएं दी गई हैं। भाजपा इस फिल्म का प्रचार कर रही है तो भाजपा के समर्थक इस फिल्म को देखेंगे ही, अभी फिल्म को राष्ट्रीय पुरुस्कार दिया जाएगा, फिल्म के निर्देशक को पद्मश्री दिया जाएगा।

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें Y प्लस कैटेगरी की सुरक्षा मिली है। कश्मीरी पंडितों को वहां बहुत तकलीफ झेलनी पड़ी है, कश्मीरी पंडितों की घर वापसी का वादा तो PM ने किया था तो अब तक क्यों नहीं हुआ।

The Kashmir Files ने तोड़े सारे रिकार्ड

बता दें की द कश्मीर फाइस्स ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा जारी रखा है। फिल्म ने 11 मार्च को रिलीज होने के बाद से अब तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। केवल सात दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के बाद द कश्मीर फाइल्स के अब 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है। 9वें दिन, इसने 24.80 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे कुल बॉक्स ऑफिस संग्रह 141.25 करोड़ रुपये हो गया।

The Kashmir Files Public Reaction
The Kashmir Files

हिंदुओं के पलायन पर आधारित फिल्म है The Kashmir Files

द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। अब, यह 150 करोड़ रुपये के अंक की ओर दौड़ रहा है और दूसरे सप्ताह के अंत से पहले उस अंक को छू लेना चाहिए। 9वें दिन फिल्म ने 24.80 करोड़ रुपये कमाए, जो अब तक का सबसे ज्यादा सिंगल डे कलेक्शन है। इसलिए, कुल बॉक्स ऑफिस संग्रह अब 141.25 करोड़ रुपये है। बताते चलें कि द कश्मीर फाइल्स, 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर आधारित है। फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी हैं।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here