Home Tags The kashmir files box office collection

Tag: the kashmir files box office collection

Vivek Agnihotri की ‘The Kashmir Files’ 28 अप्रैल को इजरायल में रिलीज...

0
विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) 28 अप्रैल, 2022 को इजरायल में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Vivek Agnihotri की फिल्म ‘The Kashmir Files’ 13 दिन में 200...

0
Vivek Agnihotri की फिल्म The Kashmir Files बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने 13 दिन में 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा भी पार कर लिया है।

The Kashmir Files को लेकर Sanjay Raut ने पीएम मोदी पर...

0
The Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी द कश्मीर फाइल्स की कमाई के साथ-साथ विवाद भी जारी है। अब फिल्म पर हो रहे विवादों के बीच शिवसेना नेता संजय राउत का भी बयान आया है।

‘The Kashmir Files’ ने बॉक्स ऑफिस पर किया 100 करोड़ रुपये...

The Kashmir Files: अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' से कड़ी टक्कर के बावजूद 'The Kashmir Files' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा है।

The Kashmir Files पर पीएम ने कहा- फिल्म देखने के बाद...

0
The Kashmir Files: चीख-पुकार, महिलाओं के साथ बलात्कार, अपनों को खोने का दर्द, घर छोड़ने का दर्द, हिंदुस्तान में हिंदू शरणार्थी बनने का दर्द फिल्म बयां कर ही है।

The Kashmir Files यूपी में भी हुई टैक्स फ्री, CM Yogi...

0
The Kashmir Files कश्मीरी पंडितों या फिर कह लें कश्मीरी हिंदुओं का वो दर्द जिसे गंभीर मुद्दों पर बॉलीवुड फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने पेश

Kerala Congress के Tweets पर BJP नेता बोले- कश्मीरी पंडितों के...

0
The Kashmir Files: Kerala Congress द्वारा कश्मीरी पंडितों के पलायन को लेकर किए ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

MP में ‘The Kashmir Files’ देखने के लिए पुलिसकर्मियों को मिलेगी...

0
The Kashmir Files: Madhya Pradesh की सरकार ने Vivek Agnihotri के डायरेक्शन वाली 'द कश्मीर फाइल्स' को देखने के लिए राज्य की पुलिसकर्मियों को 1 दिन की छुट्टी...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!