MP में ‘The Kashmir Files’ देखने के लिए पुलिसकर्मियों को मिलेगी छुट्टी

मध्‍य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने फिल्‍म को कश्मीरी हिंदुओं की पीड़ा को व्‍यक्‍त करने वाली बताया है।

0
302
Shivraj Singh Chouhan

The Kashmir Files: Madhya Pradesh की सरकार ने Vivek Agnihotri के डायरेक्शन वाली ‘द कश्मीर फाइल्स’ को देखने के लिए राज्य के पुलिसकर्मियों को 1 दिन की छुट्टी देने की घोषणा की है। इस फिल्म के लिए पुलिसवालों को एक स्पेशल हॉलिडे मिलेगा। बता दें कि राज्‍य में फिल्म टैक्स फ्री भी है। गौरतलब है कि द कश्मीर फाइल्स सिनेमाघरों में रिलीज होते ही धमाल मचा रही है।

Shivraj Singh
Shivraj Singh

मध्‍य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने फिल्‍म को कश्मीरी हिंदुओं की पीड़ा को व्‍यक्‍त करने वाली बताया है। उन्‍होंने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट किया, ” मूवी The Kashmir Files ,90 के दशक में कश्मीरी हिंदुओं के दर्द, पीड़ा, संघर्ष और आघात का दिल दहला देने वाली कहानी है। इसे ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों द्वारा देखे जाने की आवश्यकता है, इसलिए हमने इसे मध्य प्रदेश राज्य में टैक्‍स-फ्री बनाने का निर्णय लिया है। ”

The Kashmir Files को लोगों का मिला प्यार

The Kashmir Files
The Kashmir Files

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फिल्म का कलेक्शन साझा किया है। फिल्म का कलेक्शन शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-#TheKashmirFiles ने बेहतरीन ग्रोथ दिखाई है…तीसरे दिन फ‍िल्म को 325.35 प्रतिशत की ग्रोथ मिली है….नया रिकॉर्ड…मेट्रो, मास बेल्ट, मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन्स इन सभी में फिल्म का ओपन‍िंग वीकेंड गजब का रहा….शुक्रवार 3.55 करोड़, शन‍िवार 8.50 करोड़, रव‍िवार 15.10 करोड़…कुल मिलाकर 27.15 करोड़’। 

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here