‘The Kashmir Files’ ने बॉक्स ऑफिस पर किया 100 करोड़ रुपये से अधिका का कारोबार, 8वें दिन तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड

0
437

The Kashmir Files: अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ से कड़ी टक्कर के बावजूद ‘The Kashmir Files’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा है। विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन वाली फिल्म ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं क्योंकि इसने केवल एक हफ्ते में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। फिल्म ने 18 मार्च को होली पर 19.15 करोड़ रुपये कमाए, जिससे कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 116.45 करोड़ रुपये हो गया। ‘The Kashmir Files’, 11 मार्च को रिलीज़ हुई थी, 1990 में कश्मीर से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी हैं।

‘The Kashmir Files’ का 8वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

The Kashmir Files

‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। अब यह 150 करोड़ रुपये की ओर बढ़ रही है और दूसरे वीकेंड के खत्म होने से पहले फिल्म इस आंकड़े को छू सकती है। फिल्म रिकॉर्ड कमाई कर रही है और वीकेंड में कारोबार बढ़ने की उम्मीद है। 18 मार्च को होली पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने 19.15 करोड़ रुपये कमाए। कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब 116.45 करोड़ रुपये है। कश्मीर फाइल्स ने आठवें दिन का सबसे बड़ा वन डे कलेक्शन किया।

‘द कश्मीर फाइल्स’ के बारे में

The Kashmir Files | Official Trailer I Anupam I Mithun I Darshan I Pallavi  I Vivek I 11 March 2022 - YouTube

द कश्मीर फाइल्स 1990 में कश्मीरी पंडितों के कश्मीर से पलायन की सच्ची कहानी बताती है। यह एक सच्ची कहानी है, जो कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर आधारित है। यह कश्मीरी पंडितों के दर्द, पीड़ा और संघर्ष की दिल दहला देने वाली कहानी है।

द कश्मीर फाइल्स की कास्ट में अनुपम खेर- पुष्करनाथ, मिथुन चक्रवर्ती- ब्रह्म दत्त, दर्शन कुमार- कृष्ण पंडित, पल्लवी जोशी- राधिका मेनन, भाषा सुंबली- श्रद्धा पंडित और चिन्मय मंडलेकर- फारूक मलिक उर्फ ​​बिट्टा के रूप में हैं।

संबंधित खबरें…

‘ ‘The Kashmir Files’ को Free में करें Download’, फर्जी लिंक के खिलाफ पुलिस ने जारी की चेतावनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here