Aamir Khan की फिल्म ‘Lal Singh Chaddha’ के ट्रेलर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानें कब होगा लॉन्च

आमिर और करीना की बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर आईपीएल के फिनाले के दिन 29 मई को लॉन्च किया जाएगा।

0
176
Aamir Khan
Aamir Khan की ‘Lal Singh Chaddha’ के ट्रेलर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म के ट्रेलर को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। बता दें कि आमिर और करीना की बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर आईपीएल के फिनाले के दिन 29 मई को लॉन्च किया जाएगा।

Lal Singh Chaddha का ट्रेलर 29 मई को होगा रिलीज

हाल ही में एक सूत्र ने खुलासा किया कि, “जब आमिर खान की बात हो, तो इसे भव्य होना चाहिए। लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) का ट्रेलर आईपीएल के फिनाले के दिन 29 मई को लॉन्च किया जाएगा”। यह पहली बार है जब किसी फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्लेटफॉर्म और स्पोर्ट्स वर्ल्ड पर एक भव्य ट्रेलर लॉन्च होने जा रहा है।

Lal Singh Chaddha Aamir Khan
‘Lal Singh Chaddha’

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही फिल्म का गाना मैं की करां रिलीज हुआ था। गाने मैं की करां के बारे में बात करते हुए, गायक सोनू निगम ने कहा था कि, “जब प्रीतम ने मुझे गाने के लिए अप्रोच किया, तो उन्होंने मुझे बताया कि कैसे आमिर खान केवल यह चाहते थे कि मैं इसे गाऊं। मैंने पहले भी आमिर के लिए गाया है और वे सभी गाने सुपरहिट रहे और दर्शकों से बहुत प्यार मिला। मेरा मानना है कि मैं की करां हमारी यात्रा में एक और विजेता बनने जा रहा है।”

Aamir Khan
Aamir Khan

लाल सिंह चड्ढा के बारे में

अद्वैत चव्हाण द्वारा निर्देशित Laal Singh Chaddha टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। आमिर खान, करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह की अहम भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के जरिए आमिर लगभग ढाई साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। बता दें कि मूवी की रिलीज डेट कई बार पोस्टपोन हुई है। अब जाकर ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

Aamir Khan की फिल्म ‘Lal Singh Chadda’ का पहला गाना आउट, बिना विजुअल रिलीज किया गया सॅान्ग

Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया की बर्थडे पार्टी में Shehnaaz Gill ने चुराई लाइमलाइट, वायरल हुआ Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here