Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया की बर्थडे पार्टी में Shehnaaz Gill ने चुराई लाइमलाइट, वायरल हुआ Video

एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमे वो अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) की बर्थडे पार्टी में इंजॅाय कर रही है।

0
295
Shehnaaz Gill
जॉर्जिया की बर्थडे पार्टी में Shehnaaz Gill ने चुराई लाइमलाइट

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। शहनाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है, वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमे वो अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) की बर्थडे पार्टी में इंजॅाय कर रही है।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill ने बर्थडे में की खूब मस्ती

वायरल हुए वीडियो में शहनाज व्हाइट कलर के ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत दिख रहीं है। इसके अलावा शहनाज बहुत ही प्यार से अपनी दोस्त को केक खिलाती नजर आ रही हैं। इस दौरान बर्थडे गर्ल जॉर्जिया ब्लैक ड्रेस में नजर आई। एक और वीडियो में शहनाज पपाराजी से बात करती दिखाई दे रही हैं। जब उनसे पूछा जाता है कि अपने फैंस के लिए कुछ कहिए तो वो बोलती हैं, ‘मेरे फैंस मेरी आर्मी है।’ शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि शहनाज कुछ दिनों पहले वो सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में भी शामिल हुई थीं। वहीं अब अरबाज की गर्लफ्रेंड की बर्थडे पार्टी में। वैसे ये कहना गलत नहीं है कि शहनाज गिल अब खान परिवार के बेहद करीब हो गई हैं। मालूम हो कि शहनाज सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के जरिए बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं।

शहनाज के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं कुछ दिनों पहले इस फिल्म के लिए शहनाज की फीस को लेकर बाते चल रही थी। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक सलमान खान ने शहनाज गिल को फिल्म के लिए मुंह मांगी रकम दी है। इस बात की जानकारी शहनाज गिल से जुड़े सूत्रों ने दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज गिल से जुड़े सूत्र ने बताया था कि “शहनाज गिल को सलमान खान ने अपनी फीस चुनने का मौका दिया। शहनाज के अंदाज और उनका स्टाइल देखकर सलमान खान ने उन्हें फिल्म के लिए खुद अपनी फीस चुनने का मौका दिया है।”

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

यह भी पढ़ें:

Shehnaaz Gill को ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ के लिए मिलेगी मुंह मांगी रकम, डिटेल जान चौंकना तय

Dhaakad Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला कंगना का धाकड़ अंदाज, पहले दिन ही हुई ‘फुस्स’, कमाई बेहद कम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here