Vivek Agnihotri की फिल्म ‘The Kashmir Files’ 13 दिन में 200 करोड़ क्लब में हुई शामिल

कश्मीर फाइल्स ने 13 दिन में 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा भी पार कर लिया है। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी की एक्टिंग ने लोगों का दिल छू लिया हैं।

0
311
The Kashmir Files
Vivek Agnihotri की फिल्म 'The Kashmir Files' 13 दिन में 200 करोड़ क्लब में हुई शामिल

विवेक अग्नहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स‘ (The Kashmir Files) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने 13 दिन में 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा भी पार कर लिया है। कश्मीरी पंडितों के साथ हुए जुल्म पर बनी इस फिल्म ने अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को भी पीछे छोड़ दिया है। फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॅास देखने को मिल रहा है। फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसे बेहतरीन फिल्म बताते हुए इसे 4.5 रेटिंग दी है। सिनेमाघरों में पहुंचे दर्शक भी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं।

The Kashmir Files
The Kashmir Files

The Kashmir Files ने तोड़े सारे रिकॅार्ड

फिल्म ने इंडिया में दूसरे हफ्ते के 6वें दिन यानी 13वें दिन (बुधवार) 10.03 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। वहीं इससे पहले फिल्म ने इंडिया में 7 दिन में यानी पहले हफ्ते में 97.30 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस लिहाज से फिल्म ने 13 दिन में अब तक इंडिया में ही टोटल 200.13 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है।

फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी की एक्टिंग ने लोगों का दिल छू लिया हैं। फिल्म में कश्मीरी पंडितों को घर से बेघर करने की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म को इंडिया में 700 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। जिसके बाद भी पहले दिन फिल्म ने ताबड़तोड़ 3 करोड़ रुपये की कमाई की थी। बताते चले कि अगर फिल्म ऐसे ही लगातार कमाई करती रहेगी, तो इसे 100 करोड़ के क्लब में आने में ज्यादा देर नहीं लगेगी। इस फिल्म में आर्टिकल 370 से लेकर कश्मीर के इतिहास पर भी बात की गई है।

The Kashmir Files
The Kashmir Files

फिल्म को देखने के बाद 19 जनवरी 1990 में घाटी में वक्त गुजारने वाले लोगों ने अपना दर्द मीडिया के साथ साझा किया है। अपने ही देश में शरणार्थी बनकर रह रहे कश्मीरी पंडित फिल्म देखने के बाद फूट फूटकर रोय। अपने बीते हुए कल पर लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। साथ ही इस जुल्म को टीवी और अखबार में देखने वालों ने भी अपने नजरिए को जनता के सामने रखा है।

यह भी पढ़ें:

The Kashmir Files Public Reaction: फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार, लोगों ने कहा देखने के बाद रूह कांप गई

The Kashmir Files के डायरेक्टर Vivek Agnihotri का फूटा गुस्सा, ट्वीट कर हरियाणा के सीएम Manohar Lal Khattar को दी शिकायत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here