Hanuman Hindi Trailer : ‘हनुमान’ मूवी का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज, देख कर खड़े हो जाएंगे रोंगटे; सुपर हीरो के रोल में नजर आएंगे तेजा सज्जा

0
142

Hanuman Hindi Trailer : तेजा सज्जा स्टारर फिल्म हनुमान का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में आज दोपहर को फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म एक्शन और माइथोलॉजी ड्रामा से भरपूर नजर आ रही है। फिल्म में अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सारथकुमार, वेनेला किशोर, विनय राय, दीपक शेट्टी और सत्या भी अहम रोल्स में नजर आएंगे। यह फिल्म जनवरी के दूसरे हफ्ते में रिलीज होगी। फिल्म को प्रशांत शर्मा द्वारा डायरेक्ट किया गया है।

बता दें, फिल्म का ट्रेलर आरकेडी स्टूडियोज के यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। ट्रेलर के शुरुआत में एक अंडरवॉटर सीक्वेंस दिखाया गया है। इसके बाद फिल्म के हीरो एक्टर तेजा को चीते के बराबर भागते हुए देखा जा सकता है। ट्रेलर में रोंगटे खड़े कर देने वाला मंत्रजाप भी काफी अच्छा सुनाई दे रहा है। ट्रेलर के अंत में हनुमान जी को तपस्या करते हुए दिखाया है। और जैसी ही हनुमान जी की आंखें खुलती हैं और वह राम कहते हैं, यह देखकर मानो ऐसा लगता है वे ब्रह्मांड को बुरी शक्तियों से बचाने के लिए आ रहे हैं।

Hanuman Hindi Trailer : कम बजट में कमाल VFX

हनुमान मूवी की चर्चा इसलिए भी हो रही है, क्योंकि कम बजट होने के बावजूद फिल्म के एनीमेशन और वीएफएक्स काफी अच्छे नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 15 से 20 करोड़ रुपए है। बता दें, इससे पहले साल 2023 में फिल्म आदिपुरुष बड़े पर्दे पर आई थी, जो कि बहुत बड़े बजट की मूवी थी। लेकिन आदिपुरुष के एनीमेशन और वीएफएक्स की ऑडियंस ने काफी निन्दा की थी।

फिल्म का ट्रेलर सभी को खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हनुमान मूवी का ट्रेलर ट्रेंड भी कर रहा है। वहीं, ट्रेलर के कमेंट सेक्शन में हार्ट शेप के इमोजी और जय श्री राम लिखना लोगों ने शुरु कर दिया है। अगर मूवी क्रिटिक्स की मानें तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा सकती है।

कब होगी मूवी रिलीज

फिल्म में तेजा सज्जा और अमृता अय्यर लीड रोल्स में हैं। फिल्म की रिलीज डेट कीबात करें तो 12 जनवरी 2024 को यह बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। फिल्म को RKD स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें:

Dunki Trailer : ‘डंकी’ का ट्रेलर लॉन्च होते ही, राजकुमार हिरानी की 14 साल पुरानी अधूरी फिल्म का ट्रेलर वायरल…

Salaar Release Trailer : ‘सालार’ का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, हाई-वोल्टेज एक्शन थ्रिलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here