Salaar Release Trailer : ‘सालार’ का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, हाई-वोल्टेज एक्शन थ्रिलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे…

0
93

Salaar Release Trailer : आज यानी सोमवार के दिन प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर फिल्म ‘सालार: पार्ट 1 – सीजफायर’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में प्रभास का धांसू अवतार दिख रहा है। इस ट्रेलर का इंतजार फैंस को काफी समय से था। पहले फिल्म का ट्रेलर आज सुबह 11 बजे के आसपास रिलीज होना था, लेकिन रिलीज का समय को दो बार बदलने के बाद आखिरकार ये रिलीज हो ही गया। यह इस लिए भी खास है क्योंकि फिल्म के रिलीज से कुछ दिन पहले ही इसे रिलीज किया गया है। पहले ट्रेलर रिलीज से ही फैन्स की फिल्म देखने की चाह बढ़ती जा रही थी। अब फिल्म के दूसरे ट्रेलर को देखने के बाद यह तो क्लियर हो गया है कि फिल्म में भरपूर एक्शन और इमोशनल ड्रामा है। बता दें कि फिल्म को KGF फेम डायरेक्टर प्रशांत नील द्वारा निर्देशित किया गया है। 

Salaar Release Trailer : खानसार शहर पर बेस्ड है फिल्म का प्लॉट

प्रशांत नील की इस फिल्म ‘सालार’ में खानसार नाम का शहर है जहां पर अपराधियों का राज है। फिल्म के ट्रेलर में जहां एक ओर पृथ्वीराज सुकुमारन खानसार को जीतने के लिए भयंकर वॉर लड़ते हुए नजर आते हैं। वहीं, प्रभास अपने दोस्त को खालसार की गद्दी दिलाने के लिए के लिए दुश्मनों से लड़ते हुए दिख रहे हैं। इस ट्रेलर में श्रुति हसन को भी दिखाया गया है। हालांकि, उनका किरदार एक्शन करता हुआ नजर नहीं आ रहा है। बता दें ‘सालार’ 5 भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी। हिन्दी के अलावा फिल्म तमिल, मलयालम, तेलुगू, कन्नड़ भाषा में रिलीज की जाएगी।  

प्रभास दिखेंगे धांसू अवतार में

फिल्म का ट्रेलर करीब 3 मिनट लंबा है, जिसमें खानसार शहर के साथ-साथ प्रभास के डायलॉग भी खूब दमदार नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही प्रभास फिल्म में एक्शन और खून खराबा करते हुए नजर आ रहे हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि प्रभास को फिल्म के ट्रेलर  में वन-मैन आर्मी के रूप में दिखाया गया है।

शाहरुख की डंकी से होगा प्रभास की सालार का क्लैश

केजीएफ मूवी के डायरेक्टर  प्रशांत नील द्वारा निर्देशित प्रभास की आने वाली फिल्म सालार: पार्ट 1 – सीजफायर का मुकाबला शाहरुख खान की ‘डंकी’ के साथ होने वाला है। शाहरुख खान की ‘डंकी’ 21 दिसंबर 2023 के दिन रिलीज होगी। वहीं, सालार देश भर में 22 दिसंबर को रिलीज होगी। मूवी क्रिटिक्स का मानना है कि हिन्दी बॉक्स ऑफिस पर डंकी तो साउथ बॉक्स ऑफिस पर सालार का डंका बजेगा।  बता दें, ‘डंकी’ का निर्देशन फेमस डायरेक्टर राजकुमार हिरानी द्वारा किया गया है। दोनों ही फिल्म अलग-अलग शैली की हैं।

यह भी पढ़ें:

Dunki Trailer : ‘डंकी’ का ट्रेलर लॉन्च होते ही, राजकुमार हिरानी की 14 साल पुरानी अधूरी फिल्म का ट्रेलर वायरल…

Comeback of Bobby Deol : 5 साल फिल्मों से दूर रहने के बाद खुला था बॉबी की किस्मत का ताला, जानें उनके स्ट्रगल का सफर..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here