Thank God Trailer Out: फिल्म ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर आउट, चित्रगुप्त बने अजय देवगन के इशारों पर नाचे सिद्धार्थ मल्होत्रा

0
197
Thank God Trailer Out

Thank God Trailer Out: अजय देवगन (Ajay Devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) का ट्रेलर रिलीज आउट हो गया है। ट्रेलर कॅामेडी से भरपूर है। फिल्म में अजय देवगन चित्रगुप्त के रोल में हैं जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा आयान कपूर के रोल में हैं। फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Thank God Trailer Out
Thank God Trailer Out

Thank God Trailer Out:सिद्धार्थ के कर्मों का हिसाब करते नजर आए अजर

फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार है जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 3 मिनट और 9 सेकेंड के इस ट्रेलर में अजय देवगन जो चित्रगुप्त की भूमिका में हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा के पाप और पुण्य का हिसाब करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में रकुल सिद्धार्थ की पत्नी और एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ट्रेलर को अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ट्रेलर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,’उत्सव का मौसम, जीवन के खेल के साथ शुरू होने के लिए तैयार है, जहां होगा सबके कर्मों का फैसला’!। आपको बता दें कि फिल्म में नोरा फतेही का एक डांस नंबर भी देखने को मिलेगा। फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है।

download 2022 09 08T133437.276
Thank God Trailer Out

फिल्म के बारे में

फिल्म कॉमेडी से भरपूर है। अजय देवगन के अलावा इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। थैंक गॉड को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेत्रपाल, दीपक मुकुट ने प्रोड्यूस किया है। थैंक गॉड में एक बार फिर रकुल और अजय की जोड़ी सामने आएगी। रकुल ने अजय के साथ दे दे प्यार दे और हाल ही में रिलीज हुई रनवे में काम किया था। इसके अलावा उनके पास अजय के साथ मेडे भी पाइपलाइन में है। इस बीच सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें:

Thank God First Look: फिल्म ‘थैंक गॉड’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, राउडी लुक में नजर आए Ajay Devgn

Brahmastra Twitter Review: ब्रह्मास्त्र को लेकर ट्विटर पर सामने आए फैंस के रिएक्शन, किसी ने बताया ब्लॅाकबस्टर तो किसी ने फालतू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here