Thank God First Look: फिल्म ‘थैंक गॉड’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, राउडी लुक में नजर आए Ajay Devgn

0
191
Thank God

Thank God First Look: अजय देवगन (Ajay Devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) स्टारर फिल्म थैंक गॉड (Thank God) का पहला लुक सामने आ गया है। गुरुवार को फिल्म के मेकर्स ने फिल्म से अजय का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है। हालांकि सिद्धार्थ और रकुल का फर्स्ट लुक आना अभी बाकी है।

Thank God First Look
Thank God First Look

Thank God First Look: थैंक गॉड से अजय का फर्स्ट लुक आया सामने

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। अभिनेता पोस्टर में राउडी अवतार में दिख रहे हैं। फिल्म के मेकर्स ने अजय का फर्स्ट लुक जारी करते हुए लिखा, “इस दिवाली, चित्रगुप्त आपके और आपके परिवार के साथ जिंदगी का खेल खेलने आ रहा है! #ThankGod की भव्य रिहाई के लिए तैयार हो जाओ! ट्रेलर कल रिलीज होगा। 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में”। बता दें कि फिल्म मे अजय देवगन चित्रगुप्त की भूमिका निभा रहे हैं। इस पोस्टर को देखने के बाद फैंस इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CiO-t3ZoLtf/
अजय देवगन

Thank God के बारे में

फिल्म कॉमेडी से भरपूर है। अजय देवगन के अलावा इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म कॅामेडी से भरपूर है। थैंक गॉड को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेत्रपाल, दीपक मुकुट ने प्रोड्यूस किया है। थैंक गॉड में एक बार फिर रकुल और अजय की जोड़ी सामने आएगी। रकुल ने अजय के साथ दे दे प्यार दे और हाल ही में रिलीज हुई रनवे में काम किया था। इसके अलावा उनके पास अजय के साथ मेडे भी पाइपलाइन में है। इस बीच सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें:

Athiya Shetty- KL Rahul की शादी हुई कंफर्म, T-20 वर्ल्ड कप के बाद लेंगे सात फेरे!

बजरंग दल ने उज्जैन में किया ‘Brahmastra’ का विरोध, महाकाल के दर्शन किए बिना लौटे रणबीर और आलिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here