Vicky Kaushal स्टारर Sardar Udham Singh रिलीज़, कैटरीना कैफ ने की जमकर तारीफ

0
429
vicky kaushal
अभिनेता Vicky Kaushal के खिलाफ शिकायत दर्ज

बॉलीवुड के एक्टर विक्की कौशल (vicky kaushal) अपने फैंस के बीच अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। एक्टर काफी दिनों से अपनी फिल्म शहीद उधम सिंह को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अब विक्की कौशल की ‘सरदार उधम सिंह’ (Sardar Udham Singh) रिलीज रिलीज़ हो चुकी है। बता दें कि विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ (Sardar Udham Singh) का फैंस काफी वक्त से इंतजार कर रहे थे।

बता दें कि रिलीज़ से एक दिन पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई। कई सितारे मौजूद रहे। स्क्रीनिंग में विक्की के साथ कैटरीना कैफ (katrina kaif) भी मौजूद थी। अभी हाल ही में दोनों की सगाई की खबरें वायरल हुई थीं।

ऐसे में एक बार फिर विक्की के साथ कैटरीना के नजर आना फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं कैटरीना बेहद कैजुअल अटायर में इस स्क्रीनिंग के लिए पहुंची थीं। स्क्रीनिंग में इसके बाद कैटरीना ने विक्की की जमकर तारिफ भी की और उन्हे गुडलक विश किया और फिर बाकी मेहमानों के साथ मुलाकात की। वैसे अपने इंस्टा स्टोरी पर कैट ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की जमकर तारीफ की है।

य़ह भी पढ़ें: Madhurima Tuli ने Vishal Aditya Singh के साथ संबंधों पर तोड़ी चुप्पी, कहा – महिलाओं को क्यों दबाया जाता है ?

Kriti Sanon ने पूरी की फिल्म Adipurush की शूटिंग, शेयर की तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here