Vicky Kaushal स्टारर Sardar Udham Singh का Teaser रिलीज, जबरदस्त लुक में दिखे Actor

0
472
vicky kaushal
आखिर क्यों 'Sardar Udham' को Oscar में नहीं मिली एंट्री? वजह जान कर आप भी हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के एक्टर विक्की कौशल (vicky kaushal) अपने फैंस के बीच अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। एक्टर काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म शहीद उधम सिंह को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अब आज विक्की कौशल की ‘सरदार उधम सिंह’ (Sardar Udham Singh) का टीजर रिलीज हो गया है। बता दें कि विक्की कौशल की अगली फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ (Sardar Udham Singh) के टीजर का फैंस काफी वक्त से इंतजार कर रहे थे।

https://www.instagram.com/p/CUUgdvHIdEZ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ecc0b458-e506-42e7-80dc-5524e8ca7b70

कैसा है टीजर

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर सरदार उधम सिंह का टीजर फैंस के लिए शेयर किया है। इस टीजर में विक्की कौशल की झलक एक फोटो के जरिए फैंस को देखने को मिल रही है। टीजर में एक शानदार बैकग्राउंड म्यूजिक भी सुनाई दे रहा है। टीजर में दिखाया गया है कि शहीद उधम सिंह का पासपोर्ट तैयार किया जा रहा है। आपको बता दें कि टीजर को शेयर करते हुए विक्की ने लिखा है कि शहीद भगत सिंह की जयंती पर, मुझे उनके सहयोगी- सरदार उधम सिंह- एक आदमी, कई उपनाम, एक मिशन की कहानी लाते हुए गर्व हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/CT9qjo_IIu7/

कब होगी फिल्म रिलीज

हाल ही में खबर आई थी। कि मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने का फैसला ले ही लिया है। यही कारण है कि फिल्म अब सिनेमाघरों की जगह ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। फिलहाल रिलीज की तारीख 16 अक्टूबर बताई जा रही है। इस फिल्म में विक्की कौशल स्वतत्रंता सेनानी सरदार उधम सिंह की बहादुरी को पेश करते दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने कर ली सगाई, मिरर सेल्फी से बात आई सामने

क्या Vicky Kaushal और Katrina Kaif की हो गई है सगाई, जानिए उनके परिवार ने क्या कहा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here