‘Hera Pheri 3’ में हुई अक्षय कुमार की एंट्री, खिलाड़ी कुमार की वापसी सुन खुशी से झूम उठे फैंस

0
121
Hera Pheri 3
'Hera Pheri 3' में हुई अक्षय कुमार की एंट्री

अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की कॉमेडी ड्रामा फिल्म “हेरा-फेरी” (Hera Pheri) आज भी लोगों की फेवरेट मूवी लिस्ट में शामिल है। हेरा फेरी के सीक्वल का फैंस को बेसब्री से इंतजार था जो अब पूरा होने वाला है। मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।

Hera Pheri 3 में अक्षय कुमार की वापसी सुन फैंस हुए खुश

बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अक्षय कुमार इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। हालांकि, अब खबरें आ रही हैं कि अक्षय कुमार हेरा फेरी 3 का हिस्सा हैं। जिसे सुन फैंस खुशी से झूम उठे हैं। कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) एक बार फिर पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। ईटाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस बात की जानकारी फिरोज नाडियाडवाला ने दी है। बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं।

Hera Pheri 3
Hera Pheri 3

इस फिल्म को लेकर फिरोज नाडियावाला ने इंटरव्यू में कहा था कि, हेरा फेरी 3 आएगी और इसमें पुरानी कास्ट ही दोबारा धमाल मचाएगी। आपको जल्द ही पुरानी कास्ट अक्षय जी, परेश भाई और सुनील जी के साथ हेरा फेरी 3 देखने को मिलेगी। स्टोरी पर काम चल रहा है, इस फिल्म के किरदार पहले की तरह ही रहेंगे, उनकी मासूमियत भी पहले की तरह ही बनी रहेगी। इस घोषणा के बाद “Hera Pheri 3” ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है। 

screenshot 2023 02 21 191809 1676988361

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here