Nikki Yadav Murder Case: मुख्य आरोपी की कोर्ट में पेशी, इतने दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया साहिल

0
56
Nikki Yadav Murder Case
Nikki Yadav Murder Case

Nikki Yadav Murder Case: निक्की यादव हत्या मामले में आज यानी बुधवार को मुख्य आरोपी साहिल गहलोत को दिल्ली के द्वारका कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने मामले में सुनवाई करने के बाद साहिल को 12 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। प्रेमिका निक्की यादव की हत्या और उसके शव को एक फ्रिज में रखने के आरोप में साहिल को न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अर्चना बेनीवाल ने सुनाया है। अब साहिल गहलोत को 6 मार्च को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Nikki Yadav Murder Case: निक्की और साहिल की फाइल फोटो
Nikki Yadav Murder Case: निक्की और साहिल की फाइल फोटो

Nikki Yadav Murder Case: 14 दिनों के लिए भेजे जा चुके हैं अन्य आरोपी

प्राप्त जानकारी के अनुसार, निक्की हत्याकांड के मुख्य आरोपी साहिल गहलोत को कोर्ट ने 12 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले दिल्ली की एक अदालत ने सोमवार को साहिल की पुलिस रिमांड की अवधि दो दिनों के लिए बढ़ा दी थी और पांच अन्य आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। आपको बता दें कि इस हत्याकांड में साहिल के अलावा जिन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था वे साहिल के रिश्ते के दो भाई और दो मित्र थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ढाबे के फ्रिज में मिला था निक्की का शव
बता दें कि साहिल गहलोत पर आरोप है कि उसने अपनी लिव-इन पार्टनर निक्की यादव की गला दबाकर हत्या कर उसके शव को ढाबे की फ्रिज में छिपा दिया था। ये पूरी वारदात दिल्ली के बाबा हरिदास नगर थाने की बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी साहिल गहलोत को गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी साहिल की 10 फरवरी को शादी थी। इसे लेकर निक्की और साहिल के बीच लड़ाई हुई थी जिसके बाद साहिल ने अपनी सगाई के दिन ही निक्की की गला दबाकर हत्या कर दी। साहिल ने अपने रिश्ते के बारे में अपने परिवार वालों से कुछ नहीं बताया था। ऐसे में उसके घरवाले ने उसका रिश्ता कही और तय कर दिया था जिसके लिए साहिल ने हामी भर दी। साहिल की इंगेजमेंट 9 फरवरी और शादी 10 फरवरी को थी। साहिल के शादी की खबर जैसे ही निक्की को मिली इस बात को लेकर निक्की और साहिल के बीच झगड़ा हुआ।

यह भी पढ़ेंः

सुप्रीम कोर्ट में कर्नाटक हिजाब मामले में जल्द सुनवाई की मांग, जानें क्या बोले CJI?

चोरी-छिपे फोटो खींचे जाने पर Alia Bhatt के बाद Anushka sharma ने लगाई पैपराजी की जमकर क्लास, बोलीं- बेहद शर्मनाक!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here